Asus ने घटाई इस धाकड़ फ़ोन की कीमत, खरीदने के लिए टूट पड़े लोग
Asus ने घटाई इस धाकड़ फ़ोन की कीमत, खरीदने के लिए टूट पड़े लोग
Share:

शानदार मोबाइल निर्माता कंपनी आसुस ने अपने पॉपुलर स्मार्टफोन Asus ZenFone Max Pro M1 की कीमत में कमी कर दी है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसे अप्रैल 2018 में लॉन्च किया गया था, अब कंपनी ने फोन के सभी वेरिएंट के दाम कम किए हैं. इससे पहले कंपनी ने दिसंबर 2018 में ZenFone Max Pro M1 के अपग्रेड वर्जन Asus ZenFone Max Pro M2 को भारत में लॉन्च किया था.

कटौती को लेकर बता दें कि जेनफोन मैक्स प्रो एम1 की कीमत पर गौर करें तो फोन के 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत में कटौती के बाद 9,999 रुपये हो गई है. जबकि अब   4 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को कटौती के बाद आप 11,999 रुपये में खरीद पाएंगे. वहीं आपको ZenFone Max Pro M1 का प्रीमियम वेरिएंट 6 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज के साथ जो आता है, वह अब 13,999 रुपये में मिल जेगा. बता दें कि इसे आप फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे. 

Asus ZenFone Max Pro M1 के स्पेसिफिकेशन...

Asus ZenFone Max Pro M1 स्मार्टफोन कई खूबियों से लैस है. इसमें आपको  5.99 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2160 पिक्सल) फुल-व्यू आईपीएस डिस्प्ले मिलेगी. जबकि  यह लेटेस्ट एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करने में सक्षम है. फ़ोन में पावर के लिए कंपनी ने 5000 एमएएच वाली दमदार बैटरी प्रदान की है. जबकि इसमें आपको  पिछले हिस्से पर प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल और दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का मिलेगा. साथ ही इसमें सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है. 

 

Facebook Messenger में आ रहा है यह नया फीचर, अब चैटिंग छोड़ना होगा और भी मुश्किल

वीवो की 'कार्निवल सेल' शुरू, उठा सकते हैं 11 हजार रु तक का फायदा

सैमसंग के अगले फ़ोन की जानकारी लीक, जल्द होगी लॉन्चिंग ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -