TRAI की रिपोर्ट से सहमी सभी कंपनियां, JIO ने एक माह में जोड़े 1 करोड़ से अधिक ग्राहक

TRAI की रिपोर्ट से सहमी सभी कंपनियां, JIO ने एक माह में जोड़े 1 करोड़ से अधिक ग्राहक

भारतीय टेलीकॉम बाजार में अगर इस समय किसी कंपनी का बोलबाला है तो वह है रिलायंस जियो. इस कंपनी ने शानदार दस्तक से सभी को चौंका दिया था, वहीं अब भी यह लोगों के बीच में तेजी से पकड़ बना रही है. धीरे-धीरे यह कंपनी लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि 2 साल के कम समय में ही कंपनी ने अपने साथ करोड़ों की संख्या में ग्राहकों को जोड़ लिया है.

पश्चिम बंगाल में बम्पर भर्तियां, वेतन हर माह 42 हजार रु से अधिक

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब Telecom Regulatory Authority of India (TRAI) की एक रिपोर्ट ने सभी को चौंका दिया है. TRAI के ताज़ा आंकड़ों की माने तो RELIANCE JIO ने अक्टूबर 2018 में 1.05 करोड़ यूजर्स को अपने साथ जोड़ते हुए सभी टेलीकॉम कंपनियों को पीछे छोड़ दिया है और अब कंपनी का सब्सक्राइबर्स बेस 26.3 करोड़ यूजर्स का हो गया है. 

सैमसंग के अगले फ़ोन की जानकारी लीक, जल्द होगी लॉन्चिंग ?

RELIANCE JIO का मार्केट शेयर अक्टूबर में बढ़कर 22.46% हो गया था, जो कि सितंबर में 21.57% था. मतलब कि यह भी साफ़ तौर पर इजाफा देखा सकता है. इस दौरान अक्टूबर में सरकारी कंपनी BSNL ने 36 लाख सब्सक्राइबर्स को अपने साथ जोड़ा है और अब उसका मार्केट शेयर 9.7% आ गया है. जबकि इसी समयावधि में वोडाफोन आइडिया ने 73.6 लाख सब्सक्राइबर्स को गंवाया है, वहीं भारती एयरटेल को भी 18.6 लाख सब्सक्राइबर्स का नुकसान झेलना पड़ा है. 

OPPO का अगला फ़ोन F10 PRO, इस तरह से जीतेगा ग्राहकों का दिल

Facebook Messenger में आ रहा है यह नया फीचर, अब चैटिंग छोड़ना होगा और भी मुश्किल

वीवो की 'कार्निवल सेल' शुरू, उठा सकते हैं 11 हजार रु तक का फायदा