दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च होगा Realme Narzo 50
दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च होगा Realme Narzo 50
Share:

Realme Narzo 50 इस माह के अंत में इंडिया में लॉन्च होने के लिए तैयारी करने में लगा हुआ है। हालांकि, कंपनी ने लॉन्च या सेल की सटीक तारीख की पुष्टि अब तक नहीं की गई है। Realme Narzo 50A और Realme Narzo 50i के उपरांत Realme Narzo 50 इस लाइनअप का तीसरा स्मार्टफोन होने वाला है। अपकमिंग रियलमी नार्ज़ो 50 स्मार्टफोन को बीते वर्ष नवंबर में Realme Narzo 50 Pro के साथ लॉन्च करने की भी जानकारी दी है। अभी तक, इंडिया में इसके Pro मॉडल के इंडिया में लॉन्च को लेकर कोई सूचना नहीं दी गई है।

Realme की ऑफिशियल वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट भी बना दी गई है, इसके मुताबिक, Realme Narzo 50 इस माह के अंत में भारत में लॉन्च किया जाने वाला है। जिसके साथ, कंपनी ने एक ट्वीट के माध्यम से कहा है अपकमिंग रियलमी स्मार्टफोन (Upcoming Realme smartphones 2022) अमेजन (Amazon India) पर खरीदने के लिए उपलब्ध किया जा चुका है। जिसकी एक माइक्रोसाइट अब ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी लाइव है।

Realme Narzo 50 के 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट का इंडिया में मूल्य 15,999 रुपये से होने वाला है। वहीं, इसका 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट इंडिया में 17,990 रुपये मूल्य में लॉन्च किया जाने वाला है। जहां इस बारें में बोला जा रहा है कि  Realme स्मार्टफोन को 2 कलर ऑप्शन- स्पीड ब्लैक और स्पीड ब्लू में पेश किया जाने वाला है। रिपोर्ट में यह भी जानकारी साझा की गई थी कि स्मार्टफोन का मॉडल नंबर RMX3286 होने वाला है।

रिपोर्ट में अपकमिंग Realme Narzo 50 के कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स की सूचना अब भी जारी नहीं की गई है। फोन कथित तौर पर 6.6-इंच के फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) एलसीडी डिस्प्ले से लैस होने वाला है। हम बता दें कि इस फ़ोन में MediaTek Helio G96 प्रोसेसर शामिल होने वाले है, जिसे 6GB तक रैम के साथ जोड़ा जा सकता है। ख़बरों की माने तो स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ 50-MP का AI प्राइमरी सेंसर और 2-MP के वाइड और डेप्थ सेंसर के साथ भी मिल रहा है। फ्रंट में कथित तौर पर 16-मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर होने वाला है।

Realme Narzo 50 को कथित तौर पर 128GB तक स्टोरेज भी मिल रही है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन में 4G LTE कनेक्टिविटी मिलने की बात भी बोली जा रही है। ख़बरों की माने तो  स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी से लैस होगा। MySmartPrice द्वारा देखी गई CQC लिस्टिंग से पता चला था कि स्मार्टफोन 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाला है।

सामने आई Jio यूजर्स के घटने की बड़ी वजह

भारत में लॉन्च हुआ दमदार फीचर से भरपूर Vivo का ये फ़ोन

भारत में Metaverse के इस्तेमाल से हो सकते है कई बड़े बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -