भारत में लॉन्च हुआ दमदार फीचर से भरपूर Vivo का ये फ़ोन
भारत में लॉन्च हुआ दमदार फीचर से भरपूर Vivo का ये फ़ोन
Share:

Vivo ने आज भारत में बिल्कुल नए Vivo Y15s को लॉन्च किया जा चुका है। यह एक बढ़िया डिजाइन और आकर्षक डिस्प्ले के सतह मिल रहा है। Vivo Y15s में 5000 MAH की बैटरी और 13MP का AI डुअल रियर कैमरा भी मिल रहा है। जिसका मूल्य 10,990 रुपये है। Y15s में आपको 2 कलर ऑप्शन भी मिल रहा है। फरवरी 18 से यह सभी पार्टनर रिटेल स्टोर पर उपलब्ध हो जाएगा। vivo Y15s में शानदार 16.55 सेमी (6.51 इंच) हेलो फुलव्यू डिस्प्ले भी दिया जा रहा है, जो देखने के एक शानदार अनुभव के लिए Hd रिज़ॉल्यूशन के साथ मिल रहा है। नए Y15s में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज भी प्रदान किया जा रहा है। 

प्रीमियम डिजाइन और प्रदर्शन: Vivo Y15s में 8.28 मिमी. की पतली बॉडी मिलती है, जिसका वजन 179 ग्राम भी है। यह एक प्रीमियम डिज़ाइन प्रदान करने का भी काम कर रहे है, जो हाथ में पूरी तरह से फिट बैठ रहा है। 16.55 सेमी (6.51 इंच) (1600×720) हेलो फुलव्यू डिस्प्ले, एक इमर्सिव डिज़ाइन को स्पोर्ट करता है।

जिसमे आपको आई प्रोटेक्शन मोड देखने के लिए मिल रहा है। यह नुकसानदायक ब्लू रेज को फ़िल्टर करता है। स्मार्टफोन में एक बेहतरीन साइड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा रहा है, जो फोन को अनलॉक करता है। जिसके अतिरिक्त, ग्राहक पलक झपकते ही स्मार्टफोन को अनलॉक करने के लिए फेस वेक का भी इस्तेमाल भी किए जा चुके है। यह दो आकर्षक कलर ऑप्शन वेव ग्रीन और मिस्टिक ब्लू में मिल रहा है।

बैटरी और प्रोसेसर: इस फ़ोन में आपको मीडियाटेक हेलियो पी35 प्रोसेसर और एंड्रॉइड 11 गो एडिशन भी दिया जा रहा है। Vivo Y15s सुचारू मल्टीटास्किंग के माध्यम से बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव सुनिश्चित करने का काम करता है। मल्टी टर्बो 3.0 लंबे वक़्त तक इस्तेमाल के उपरांत भी डेटा कनेक्शन, सिस्टम प्रोसेसर की गति और बिजली की बचत के प्रदर्शन को एक नए स्तर पर बढ़ाता है। Vivo Y15s में 5000mAh की बड़ी बैटरी भी प्रदान की जा रही है।

कैमरा: इस डिवाइस में आपको 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का सुपर मैक्रो कैमरा भी दिया जा रहा है, जो एक बेहतरीन फोटोग्राफी अनुभव भी प्रदान कर रहा है। जिसमे आपको पैनोरमा, फेस ब्यूटी, फोटो, वीडियो, लाइव फोटो, टाइम-लैप्स, प्रो मोड भी दिया जा रहा है। वहीं, इस डिवाइस में ऑरा स्क्रीन लाइट के साथ 8MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। यह सभी Vivo उपयोगकर्ताओं के लिए मोबाइल बटलर iManager और EasyShare जैसी सुविधाओं के साथ आता है, जो उनकी सभी जरूरतों को पूरा करने वाला है।

WhatsApp लेकर आया एक और नया फीचर, अब फेसबुक की तरह होगा ये काम

क्या आप भी जीतना चाहते है हजारों रुपए का इनाम तो इन प्रश्नों का दें जवाब

बिल गेट्स और तेलंगाना के केटी रामाराव बायोएशिया समिट को संबोधित करेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -