भारत में लॉन्च हुआ इलेक्ट्रिक टूथब्रश, जानें क्या हैं कीमत
भारत में लॉन्च हुआ इलेक्ट्रिक टूथब्रश, जानें क्या हैं कीमत
Share:

रियलमी ने शाओमी की टक्कर में इंडियन मार्केट में अपना नया इलेक्ट्रिक टूथब्रश Realme M1 Sonic पेश कर दिया है. कंपनी के इस टूथब्रश में हाई-फ्रिक्वेंसी सॉनिक मोटर मौजूद है. साथ ही इसमें एंटी-बैक्टीरियल रेशे मिल रहे हैं. रियलमी एम1 सॉनिक टूथब्रश में 4 क्लिनिंग मोड्स भी शामिल हैं. कंपनी ने अपने इस लेटेस्ट टूथब्रश को लेकर नब्बे दिन की बैटरी लाइफ का दावा किया गया है.  

इसकी खासियत की बात करें तो यह लेटेस्ट टूथब्रश 1 मिनट में 34,000 बार वाइब्रेट करता है. इस टूथब्रश की आवाज साठ डेसीबल से भी कम होती है. रियलमी एम1 सॉनिक टूथब्रश का दाम  1,999 रुपये है और इसकी सेल दस सितंबर को दोपहर बाराह बजे फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट से होनी वाली हैं. यह लेटेस्ट ब्रश ब्लू और व्हाइट कलर वेरियंट में मिल रहा हैं. इसमें 4 क्लिनिंग मोड दिए गए हैं जिनमें सॉफ्ट, क्लिन मोड, व्हाइट मोड और पॉलिस मोड मौजूद हैं. Realme M1 Sonic ब्रश की बॉडी कर्व्ड है और फ्रिक्शन कोटिंग दी गई है जिसके वजह से यह हाथ से फिसलता नहीं है. Realme M1 Sonic के रेशे इस तरह से डिजाइन किए गए हैं कि मसूड़ों में घाव लगने का खतरा नहीं है. बता दें की ब्रश 3.5एमएम थिन है. इसमें किसी भी प्रकार के मेटल का उपयोग नहीं किया गया है. यह ब्रश दस डिग्री तक घूम सकता है.

बता दें की Realme M1 Sonic ब्रश में आठ सौ mAh की बैटरी दी गई है, जो 4.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगी और नब्बे दिनों तक बैकअप देगी. वहीं, कंपनी ने इसके अलावा यह भी दावा किया है कि सिर्फ 5 मिनट की चार्जिंग में भी 2 दिनों तक का बैकअप मिल जाएगा. इसमें वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट मिल रहा हैं. 

लखीमपुर खीरी में तीन वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या

मंत्री के रिश्तेदार से खुलेआम झपटा फ़ोन, मामला हुआ दर्ज

सपा सांसद आजम खां के 11 करीबियों के विरुद्ध दाखिल हुई चार्जशीट, ये है मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -