Realme लेकर आ रहा है अपना अब तक का सबसे बेस्ट स्मार्टफोन, जानिए क्या होगी इसकी खासियत
Realme लेकर आ रहा है अपना अब तक का सबसे बेस्ट स्मार्टफोन, जानिए क्या होगी इसकी खासियत
Share:

Realme 5 जनवरी को टेक्नोलॉजी कम्यूनिकेशन मीटिंग का आयोजन करने का एलान कर दिया है, जहां वो लेटेस्ट फ्लैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी को पेश करने वाला है. 5 जनवरी को दोपहर ढाई बजे मीटिंग में कंपनी 'leapfrog' टेक्नोलॉजी को शोकेस भी कर रहे है, जो चार्जिंग एक्सपीरियंस को और बढ़ाने वाले है. मीटिंग में जिसकी सबसे अधिक चर्चा है, वो है Realme GT Neo5. फोन दो बैटरी कैपेसिटी के साथ आने वाले है. आइए जानते हैं डिटेल में...

Realme GT Neo5 बैटरी: फोन के पहले वैरिएंट में 150W फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी भी दी जाने वाली है, तो वहीं हाई वेरिएंट में 240W फ्लैश चार्जिंग के साथ 4,600mAh की बैटरी भी मिलने वाली है. यानी फोन झटपट फुल चार्ज हो जाएगा और बार-बार चार्ज करने की टेंशन भी नहीं होने वाली है. 

Realme GT Neo5 स्पेसिफिकेशन्स: Realme GT Neo5 में 144hz रिफ्रेश रेट और 2772x1240p के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच का डिस्प्ले  भी प्रदान किया जा रहा है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ चिप द्वारा संचालित होने वाला है. फोन में OIS के साथ 50MP का कैमरा भी दिया जा रहा हैं, जो हाई क्वालिटी इमेज कैप्चर करेगा. जिसके साथ साथ काफी ट्रेंडिंग अंडर-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर भी भी प्रदान किया जा रहा है. रियलमी अपने मिड-रेंज और फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स ज्यादा चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते हैं.  फोन कब लॉन्च होगा, इसको लेकर अभी तक कुछ भी नहीं बोला गया है. लेकिन लॉन्च डेट नजदीक हो सकती है. जल्द ही फोन का डिजाइन और फीचर्स को लीक कर दिया जाएगा.

भारतीय बाजार में जल्द उपलब्ध होगी नेजल वैक्सीन, हुआ कीमतों का खुलासा !

यदि आपने किया ये काम तो ब्लॉक हो जाएगा आपका अकाउंट

JIO नए साल में लेकर आया अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -