यदि आपने किया ये काम तो ब्लॉक हो जाएगा आपका अकाउंट
यदि आपने किया ये काम तो ब्लॉक हो जाएगा आपका अकाउंट
Share:

WhatsApp निरंतर अपने नए फीचर्स पर  कार्य कर रहा है। ऐप अब अपने नए फीचर पर काम भी करने लगा है, जो यूजर्स को डेस्कटॉप बीटा पर स्टेट अपडेट करने की ताकत भी प्रदान करने वाला है। WHATSAPP बहुत जल्द स्टेटस सेक्शन में नया मेन्यू क्रेट कर रहा है, जो रिपोर्टिंग प्रोसेस को सहज बना सकता है। मेन्यू के अंदर रिपोर्ट सेक्शन से लोग स्टेटस पर रिपोर्ट भी कर पाएंगे। यानी स्टेटस पर जो नियमों का उल्लंघन करेगा। रिपोर्ट के बाद WHATSAPP एक्शन लेगा। 

रिपोर्ट करने के बाद वॉट्सएप लेगा एक्शन: यदि उपयोगकर्ता किसी भी संदिग्ध स्टेटस अपडेट को देखते हैं जो सेवा की शर्तों का उल्लंघन भी करने वाला है, तो वे इसे नए विकल्प के साथ मॉडरेशन टीम को रिपोर्ट करने में सक्षम होने वाले है। रिपोर्टिग मैसेजिस के समान ही, स्टेटस अपडेट कंपनी को मॉडरेशन कारणों से अग्रेषित किया जाने वाला है ताकि वे देख सकें कि उल्लंघन हुआ है या नहीं। हालांकि, यह फीचर एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन को बिलकुल भी नहीं छोड़ रहा है।

जल्द आएगा रोलआउट: कोई भी, WHATSAAP और मेटा भी नहीं, यूजर्स के मैसेजिस का कंटेंट देख सकता है और उनकी निजी कॉल सुन  पाएगा, लेकिन प्लेटफॉर्म और यूजर्स को सुरक्षित रखने के लिए कंपनी के लिए एक रिपोर्ट ऑप्शन लाना अहम् हो चुका है। रिपोर्ट में कहा गया है कि स्टेटस अपडेट की रिपोर्ट करने की कैपेसिटी डेवलपमेंट के अधीन है और इसे WHATSAPP डेस्कटॉप बीटा के भविष्य के अपडेट में जारी किया जाने वाला है। इस बीच, पिछले महीने, मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए एक नया फीचर शुरू कर दिया गया है, जो यूजर्स को डेस्कटॉप पर ग्रुप चैट के अंदर प्रोफाइल फोटो देखने की अनुमति प्रदान कर रहा है।

JIO नए साल में लेकर आया अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर

GOOGLE में आएगा एक और नया फीचर, आप भी हो जाएंगे हैरान

अब आप भी अपने आस पास की हवा को कर पाएंगे शुद्ध, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -