इस महीने लॉन्च होगा Realme GT Neo, जानिए पूरा विवरण
इस महीने लॉन्च होगा Realme GT Neo, जानिए पूरा विवरण
Share:

Realme का इस महीने में एक और लाइन-अप है लॉन्च करने के लिए GT Neo। Realme GT भी कैमरों पर केंद्रित होगा और इस वर्ष के प्रारंभ में नई दोहरे-फ्लैगशिप, दोहरे-प्लेटफ़ॉर्म रणनीति की घोषणा करते हुए Realme बहुतायत से स्पष्ट किया गया है। Realme GT Neo के 31 मार्च को आने की उम्मीद है और इससे पहले, फोन भारत के IMEI डेटाबेस और ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) की वेबसाइट पर देखा गया था। यह सीधे भारत में जीटी नियो के आसन्न प्रक्षेपण पर संकेत देता है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Realme GT Neo इस महीने सबसे पहले चीन में लॉन्च होने वाली है, कंपनी ने इस बात की पुष्टि कर दी है। पहला फ्लैगशिप Realme GT पेश होने के कुछ दिनों बाद ही लॉन्च होगा। और वह भी चीन में था। अब तक, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि क्या Realme GT भारत में आ रही है (यह सबसे अधिक संभावना है) लेकिन GT Neo की ताज़ा जानकारी एक उज्ज्वल तस्वीर चित्रित करती है। 

वही स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करते समय, इस डिवाइस में 6.55-इंच की स्क्रीन होती है, जिसमें ऊपर बाईं तरफ पंच-होल, ट्रिपल कैमरा और 65W फास्ट चार्जिंग के साथ 4400mAh की बैटरी होती है। Realme GT Neo में हाई-एंड हार्डवेयर होने की उम्मीद है, इसलिए हम AMOLED स्क्रीन की रिफ्रेश रेट के साथ उम्मीद कर सकते हैं। और जब से यह फोन कैमरों पर केंद्रित होगा, Realme सैमसंग या सोनी (108MP ISOCELL HM3 या IMX686) से नवीनतम कैमरा सेंसर का उपयोग कर सकता है। हालांकि, अभी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

सरकार ने आधुनिक तकनीक के जरिए ग्रीन एक्सप्रेस हाईवे पर खर्च किए 7 लाख करोड़ रुपये

Realme 8 Pro भारत में हुआ लॉन्च, यहां देंखे पूरा विवरण

भारत विधानसभा चुनाव को लेकर ट्विटर ने लागू की नई नीति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -