Realme 8 Pro भारत में हुआ लॉन्च, यहां देंखे पूरा विवरण
Realme 8 Pro भारत में हुआ लॉन्च, यहां देंखे पूरा विवरण
Share:

भारत में अंतत: बहुप्रतीक्षित पावर पैक स्मार्टफोन Realme 8 Pro को लॉन्च किया गया। लाइव स्ट्रीमिंग में एक लॉन्च इवेंट में, Realme ने दो नए फोन का अनावरण किया, 8 Pro और 8. दोनों फोन कंपनी की नंबर श्रृंखला का एक हिस्सा हैं जो पिछले साल के Realme 7 फोन पर सफल रहे। इस लेख में हम केवल Realme 8 Pro विनिर्देशन और मूल्य विवरण के बारे में बात करते हैं जबकि एक अन्य पोस्ट पर हम Realme 8 के बारे में चर्चा करेंगे। तो यहाँ, Realme 8 Pro में 108MP कैमरा है। हां, वही कैमरा जो आपने हाल ही में रेडमी नोट 10 प्रो मैक्स और Mi 10i पर देखा था। 

Realme 8 Pro के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह Smartphone Android 11 पर Realme UI के साथ टॉप पर चलता है। डिवाइस में 6.4 इंच का फुल-एचडी + सुपर AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 20: 9 आस्पेक्ट रेश्यो, 90.8 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और 98 प्रतिशत एनटीएससी कलर गामट है। डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट, 180Hz टच सैंपलिंग रेट और 1,000Nits की ब्राइट ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है। हुड के नीचे एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर है, जो एड्रेनो 618 GPU के साथ मिलकर है। इस मोबाइल में कैमरा मुख्य फोकस बिंदु है, फोटो और वीडियो के लिए, बैक कैमरा f / 1.8 एपर्चर के साथ 108MP सैमसंग HM2 सेंसर है। इसे 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर, f / 2.4 अपर्चर के साथ 2MP मोनोक्रोम सेंसर और f / 2.4 अपर्चर के साथ 2MP मैक्रो सेंसर के साथ जोड़ा गया है। फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा सेंसर है। 

माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके आंतरिक भंडारण का विस्तार करने का विकल्प है। नए लॉन्च किए गए Realme 8 Pro में 4,500mAh की बैटरी भी है जो आसानी से चार्जिंग के साथ पूरे दिन चल सकती है। हालाँकि, कैमरा सेटअप में कई और फीचर्स दिए गए हैं क्योंकि यह आई-टिल्ट-शिफ्ट टाइम-लैप्स वीडियो मोड, स्टाररी टाइम-लैप्स वीडियो मोड, स्टाररी मोड, नया सुपर नाइटस्केप मोड, डुअल-व्यू वीडियो मोड और बहुत कुछ जैसे फीचर के साथ आता है। Realme दावा कर रहा है कि उपयोगकर्ताओं को लगभग 47 मिनट में 100 प्रतिशत चार्जर मिलेगा। इसे तीन रंगों के विकल्पों में पेश किया जा रहा है, जिसमें इनफिनिटी ब्लू, इनफिनिटी ब्लैक, इल्यूमिनेटिंग येलो शामिल हैं। भारत में मूल्य निर्धारण के बारे में बात करते हुए, Realme 8 Pro 6GB RAM + 128GB भंडारण विन्यास मूल्य 17,999 रुपये। 8GB रैम + 128GB वैरिएंट भी है, जो 19,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ शिप करेगा। दोनों सेटअप फोन की बिक्री 25 मार्च से शुरू होगी।

भारत में लॉन्च हुआ Realme 8 स्मार्टफोन, जानिए स्पेसिफिकेशन

भारत विधानसभा चुनाव को लेकर ट्विटर ने लागू की नई नीति

सरकार ने आधुनिक तकनीक के जरिए ग्रीन एक्सप्रेस हाईवे पर खर्च किए 7 लाख करोड़ रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -