Realme C2 स्मार्टफोन यूजर्स के लिए है किफायती, बंपर डिस्काउंट के साथ सेल में होगा उपलब्ध
Realme C2 स्मार्टफोन यूजर्स के लिए है किफायती, बंपर डिस्काउंट के साथ सेल में होगा उपलब्ध
Share:

कंपनी की आधिकारिक साइट पर स्मार्टफोन लवर्स के लिए Realme Festive Days sale का आयोजन 29 सितम्बर से शुरू होगा और 4 अक्टूबर तक चलेगा. इस सेल के दौरान यूजर्स Realme के कई डिवाइस पर शानदार डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं. वहीं कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने Realme C2 के प्राइस कट की जानकारी शेयर की है. इस स्मार्टफोन को ​हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है और अब आप इसे Realme Festive Days sale में ओरिजनल कीमत की बजाय कम कीमत में स्मार्टफोन को आसानी से खरीदा जा सकता है.

Twitter : फेक न्यूज अकाउंट्स का किया बुरा हाल, बंद होगा दुषप्रचार फैलाना

इस सेल मे प्राइस कट के बाद Realme C2 का 3GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट Rs 6,999 में उपलब्ध होगा. बता दे​ कि इसकी ओरिजनल कीमत Rs 7,999 है. हालांकि कंपनी ने इसके बेस वेरिएंट के डिस्काउंट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. भारतीय बाजार में इस फोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया था. जिसमें  2GB रैम + 16GB की कीमत Rs 5,999 और 2GB रैम + 32GB वेरिएंट की कीमत Rs 6,999 है. जबकि टॉप वेरिएंट में 3GB रैम + 32GB स्टोरेज दी गई है और इसकी कीमत Rs 7,999 है. 

Realme स्मार्टफोन पर इस सेल मे मिल रहा 50 प्रतिशत से अधिक का डिस्काउंट

अगर बात करें Realme C2 के फीचर्स की तो ColorOS 6.0 के साथ एंड्राइड 9 पाई पर आधारित इस स्मार्टफोन में 6.1 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720 x 1560 है और इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. डिवाइस की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है. यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो पी22 प्रोसेसर पर कार्य करता है. फोन को स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमर है, दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है.वहीं सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजू है. पावर बैकअप के लिए फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी4.2, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी समेत कई अन्य फीचर्स  उपलब्ध कराए है.

अब नौकरी ढूंढ़ने का Google Pay करेगा काम, इस फीचर से मिलेगी सुविधा

फ्लिपकार्ट की इस सेल में मोटोरोला स्मार्टफोन पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट

Reliance Jio Fiber : अगर आपको जियो की इस खास ​सर्विस के बारे में नही पता तो, पढ़े ये रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -