फ्लिपकार्ट की इस सेल में मोटोरोला स्मार्टफोन पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट की इस सेल में मोटोरोला स्मार्टफोन पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट

​फ्लिपकार्ट पर 29 सितंबर से शुरू होने वाली इस सेल में स्मार्टफोन के अलावा होम अप्लायंसेज और फैशन प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा. बता दे कि इस सेल में Xiaomi, Samsung, Realme के अलावा Motorola के लेटेस्ट एंड्रॉडड वन स्मार्टफोन्स पर भी ऑफर किया जा रहा है. सेल में कई प्रीमियम और मिड रेंज के स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट ऑफर किए जाएंगें. खास तौर पर Rs 20,000 के कम कीमत में मिलने वाले कई स्मार्टफोन्स की कीमत में प्राइस कट देखने को मिल सकता है. Realme, Xiaomi और Vivo ने अपने इस सेल के दौरान मिलने वाले ऑफर्स की पहले ही घोषणा कर दी है. Motorola ने भी अपने इस साल लॉन्च होने वाले डिवाइस के डील्स के बारे में टीज किया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

BSNLअपने ग्राहकों के लिए ​पेश कर रहा कई धमाकेदार प्लान, जानिए डिटेल्स

कंपनी ने अपने पहले पंच-होल डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. वही Motorola One Vision पर Rs 5,000 का फ्लैड डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन के बैक में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर ड्यूल रियर कैमरा सेट अप के साथ दिया गया है. इस एंड्रॉइड वन स्मार्टफोन को आप अब Rs 14,999 की कीमत में खरीद सकते हैं. फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो की डिस्प्ले दी गई है. फोन में Exynos 9609 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और ये फास्ट चार्जिंग सपोर्ट उपलब्ध कराया जा रहा है.

Facebook ने दिया बड़ा झटका, ऐप्स को लेकर उठाया ये सराहनिय कदम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Motorola One Action को भी इस सेल में डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है. इस ट्रिपल रियर कैमरे वाले स्मार्टफोन को Rs 11,999 की कीमत में खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन पर Rs 2,000 का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा. इस स्मार्टफोन को Rs 13,999 की कीमत में पिछले दिनों ही लॉन्च किया गया है. इसके बैक में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर ट्रिपल कैमरा सेट अप के साथ दिया गया है. फोन में Exynos 9609 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. इसका लुक और डिजाइन काफी हद तक Motorola One Vision के समान है.

Reliance Jio Fiber : अगर आपको जियो की इस खास ​सर्विस के बारे में नही पता तो, पढ़े ये रिपोर्ट

Realme स्मार्टफोन पर इस सेल मे मिल रहा 50 प्रतिशत से अधिक का डिस्काउंट

Twitter : फेक न्यूज अकाउंट्स का किया बुरा हाल, बंद होगा दुषप्रचार फैलाना