Realme C3 का नया मॉडल ट्रिपल रियर कैमरे के साथ इस दिन होगा लॉन्च, जानें कीमत
Realme C3 का नया मॉडल ट्रिपल रियर कैमरे के साथ इस दिन होगा लॉन्च, जानें कीमत
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में अपने मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Realme C3 को लॉन्च कर दिया था. लो बजट रेंज में लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है और इसमें खास फीचर्स के तौर पर ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है. भारत के बाद अब कंपनी इस स्मार्टफोन को इंडोनेशिया में लॉन्च करने वाली है लेकिन इंडोनेशिया में लॉन्च होने वाले मॉडल में ड्यूल हीं बल्कि ट्रिपल रियर कैमरा ​सेटअप दिया जाएगा. इसके अलावा फोन के कई फीचर्स में बदलाव देखने को मिल सकते है. 

Realme की इंडोनेशियाई वेबसाइट पर Realme C3 स्मार्टफोन लिस्ट किया गया है. जहां दी गई जानकारी के मुताबिक यह 19 फरवरी को इंडोनेशिया में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जाना है. इसके अलावा फोन में पावरफुल प्रोसेसर भी दिया जाएगा. हालांकि कंपनी ने अभी कैमरा मेगापिक्सल का खुलासा नहीं किया है. लेकिन लिस्टिंग से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इंडोनेशिया में लॉन्च होने वाला Realme C3   फीचर्स के मामले में भारतीय मॉडल से काफी अलग होगा. साथ ही कीमत में भी काफी फर्क देखने को मिल सकता है. वहीं भारत में लॉन्च किए गए Realme C3 की बात करें तो यह दो स्टोरेज मॉडल में अवेलेबल है. फोन के 3जीबी रैम + 32जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 6,999 रुपये है. जबकि 4जीबी रैम + 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 7,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है. यह स्मार्टफोन 11 फरवरी से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com पर सेल के लिए उपलब्ध होगा. 

Realme C3 में 6.52 इंच का एचडी+ मिनी-ड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन मीडियाटेक हेलियो G70 प्रोसेसर से लैस है और इसमें पावर बैकअप के लिए 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है. यह फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है और इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है. फोन में फोटोग्राफी के लिए 12 मेगापिक्सल + 2 मेगापिकसल का ​ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जबकि फ्रंट कैमरा की बात करे तो 5 मेगापिक्सल का है.

यदि आप MI यूजर हैं तो जरूर देखें यह खबर, कोरोना का कहर अब स्मार्टफोन पर भी

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आज से शुरू होगी Nokia Smart टीवी की सेल

हवा में केमिकल के खतरे को सूंघ लेगा यह डिटेक्टर, जानिए पूरी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -