भारत में इस दिन दस्तक देगा Realme C12 स्मार्टफोन, जानें आकर्षक फीचर्स
भारत में इस दिन दस्तक देगा Realme C12 स्मार्टफोन, जानें आकर्षक फीचर्स
Share:

चीन की फेमस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme की C सीरीज का नया स्मार्टफोन Realme C12 आने वाली 18 अगस्त को भारत के बाजार में दस्तक देगा. यह स्मार्टफोन कंपनी का बजट फोन होगा, जो की 6000mAh की दमदार और ट्रिपल कैमरा सेटअप संग आने वाला है. स्मार्टफोन की लॉन्चिंग में कुछ दिन बचे हुए हैं. इस दौरान हर दिन स्मार्टफोन के फीचर्स लीक हो रहे हैं. ऐसे में हम लॉन्चिंग से पहले स्मार्टफोन में संभावित फीचर्स की डिटेल के बारें में बताने जा रहे हैं.  

Realme कंपनी की और से आगामी स्मार्टफोन Realme C12 के कुछ स्पेसिफिकेशन को हाइलाइट्स किया गया है. इस स्मार्टफोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने का दावा किया गया है, जो की LED फ्लैश लाइट संग आएगा. साथ ही स्मार्टफोन में पावरबैकअप के लिए 6000mAh की बैटरी मिलेगी. कंपनी के दावे के अनुसार स्मार्ट फोन को सिंगल चार्ज में स्टैंड बॉय पोजिशन में 57 दिनों तक ऑपरेट किया जा सकेगा. इसके अलावा 46 घंटों का टॉक-टाइम और साठ घंटों का म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिलेगा. वहीं, स्मार्टफोन के 5 फीसदी चार्ज में इसे 2.45 घंटे तक वॉयस कॉलिंग के लिए उपयोग किया जा सकेगा.

इस शानदार स्मार्टफोन को भारत से पहले इंडोनेशिया में बीते दिनों पेश कर दिया गया है. इसके तीनGB रैम + 32GB स्टोरेज मॉडल का दाम IDR 1,899,000 (लगभग 10,000 रुपए) है. इस स्मार्टफोन को Marine ब्लू और कोरल रेड कलर ऑप्शन में परचेस किया जा सकता है. Realme की और से बीते महीने ही Realme C11 स्मार्टफोन को पेश किया था. इसके दो GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट का दाम 7,499 रुपए है.  

मेरठ में ईमारत ढहने से तीन मजदुर मलबे में फंसे, एक की मौत, दो घायल

लिव-इन में रह रही महिला की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या, प्रेमी ही निकला कातिल

FIR दर्ज कराने पुलिस थाने पहुंची युवती, इंस्पेक्टर ने कहा- पहले डांस करो फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -