FIR दर्ज कराने पुलिस थाने पहुंची युवती, इंस्पेक्टर ने कहा- पहले डांस करो फिर...
FIR दर्ज कराने पुलिस थाने पहुंची युवती, इंस्पेक्टर ने कहा- पहले डांस करो फिर...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में नाबालिग लड़की का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है. इसमें लड़की ने इल्जाम लगाया है कि गोविंद नगर पुलिस स्टेशन के एक इंस्पेक्टर ने उससे प्राथमिकी दर्ज करने के बदले में डांस करने को कहा. लड़की अपने मकान मालिक के भतीजे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी. 16 वर्षीय लड़की ने वीडियो में आरोप लगाते हुए कहा कि निरीक्षक ने उसे पुलिस स्टेशन में बुलाया और उसे उसके सामने डांस करने को कहा.

लड़की अपने परिवार संग गोविंद नगर के डाबौली पश्चिम क्षेत्र में किराए के मकान में रहती है. लड़की का परिवार "जागरण" पार्टियां करके अपना घर चलाता है. उन्होंने कहा कि वे मकान मालिक के भतीजे के खिलाफ लड़की से छेड़खानी करने का केस दर्ज कराने गए थे. इसके अलावा उन्हें कुछ दिन पहले घर के किराए वाले कमरे से जबरदस्ती बाहर निकाला गया था. लड़की की मां ने बताया कि मकान मालकिन का भतीजा आरोपी अनूप यादव 26 जुलाई को उनके घर में घुस गया और उन पर हमला बोल दिया.

लड़की की मां ने कहा कि, "7 अगस्त की रात को फिर से मेरी बेटी के साथ उस समय छेड़छाड़ की गई, जब वह बाजार से घर वापस आ रही थी. फिर बेटी ने गोविंद नगर के इंस्पेक्टर अनुराग मिश्रा से बात की. उसने मेरी बेटी से कहा कि पहले मेरे सामने डांस करो तब वह उसकी शिकायत लिखेगा." गोविंद नगर के अधिकारी विकास कुमार पांडेय ने कहा कि एक मकान पर कब्जे को लेकर दोनों पक्षों के बीच पहले से ही कहासुनी चल रही थी, फिलहाल मामले की जांच जारी है.

पश्चिम बंगाल गवर्नर जगदीप धनकर का बड़ा आरोप, कहा- राजभवन की जासूसी हो रही

धोनी के सन्यास पर बोले सुब्रमण्यम स्वामी- 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ें माही

अटलजी के नाम पर होगा चम्बल प्रोगेस वे का नाम, सीएम शिवराज ने किया ऐलान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -