Realme 6i इस दिन मार्केट में देगा दस्तक, जानें संभावित कीमत और फीचर्स
Realme 6i इस दिन मार्केट में देगा दस्तक, जानें संभावित कीमत और फीचर्स
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी 6 सीरीज के लेटेस्ट डिवाइस 6i को लॉन्च करने की तैयारी में जुटी हुई है। कंपनी ने रियलमी 6 आई स्मार्टफोन के लिए आधिकारिक टीजर जारी किया है। टीजर के अनुसार, कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 17 मार्च के दिन म्यांमार में पेश करने वाली हैं। हालांकि, कंपनी ने अब तक इस फोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं दी है। इसके अलावा यूजर्स को अगामी रियलमी 6 आई स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर और दमदार बैटरी का सपोर्ट मिल सकता है। तो चलिए जानते हैं रियलमी 6 आई की संभावित कीमत और फीचर्स के बारे में...

Realme 6i की संभावित कीमत 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी रियलमी 6 आई की कीमत बजट रेंज (9 से 10 हजार रुपये के बीच) में रखेगी। इसके अलावा ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी करने पर आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट मिल सकते हैं।

Realme 6i की संभावित स्पेसिफिकेशन 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में 6.4 इंच का एचडी डिस्प्ले देगी, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1600 पिक्सल है। इसके साथ ही यूजर्स को इस फोन में मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा। वहीं, यह फोन लेटेस्ट एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म पर काम करेगा। अब तक रियलमी 6 आई के कैमरा की जानकारी नहीं मिली है। उम्मीद की जा रही हैं कि इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए जाएंगे और एक कैमरा फ्रंट में मौजूद होगा।

आज Realme के इन फ़ोन्स पर मिल रहा धमाकेदार ऑफर, जानें क्या है इनकी कीमत

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, शानदार कीमत के साथ सेल के लिए उपलब्ध हुआ Infinix S5 Pro

Vodafone idea का सबसे सस्ता प्लान, जाने क्या है फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -