आज Realme के इन फ़ोन्स पर मिल रहा धमाकेदार ऑफर, जानें क्या है इनकी कीमत
आज Realme के इन फ़ोन्स पर मिल रहा धमाकेदार ऑफर, जानें क्या है इनकी कीमत
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने हाल ही में अपने दो हैंडसेट लॉन्च किए थे. Realme 6 और Realme 6 Pro को 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले और 64MP AI-क्वाड रियर कैमरा के साथ पेश किया गया है. Realme 6 की पहली सेल 11 मार्च को आयोजित की गई थी और अब इसे ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया गया है. वहीं, आज Realme 6 Pro की पहली सेल आयोजित की जाएगी. इस फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट realme.com और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से दोपहर 12 बजे से उपलब्ध कराया जाएगा.

Realme 6 Pro की कीमत और ऑफर्स: इस फोन को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. इसका पहला वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. इसकी कीमत 16,999 रुपये है. दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 17,999 रुपये है. वहीं, तीसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 18,999 रुपये है. इसे लाइटनिंग ब्लू और लाइटनिंग ऑरेंज कलर में खरीदा जा सकेगा.

ऑफर्स की बात करें तो MobiKwik से पेमेंट करने पर 5 फीसद का SuperCash दिया जाएगा. साथ ही Cashify Exchange से पुराना फोन एक्सचेंज करने पर कंपनी बेस्ट प्राइस देने का दावा कर रही है. इसके अलवा Bajaj Finserv के जरिए No Cost EMI ऑफर भी उपलब्ध है. Flipkart पर उपलब्ध ऑफर्स की बात करें तो Axis Bank क्रेडिट व डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. वहीं, Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जाएगा. वहीं, Axis Bank Buzz बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का ऑफ दिया जाएगा. फोन को No Cost EMI पर भी खरीदा जा सकेगा.

Realme 6 Pro के फीचर्स: इसमें 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है. यह ड्यूल पंच-होल कैमरा के साथ पेश किया गया है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर से लैस है. साथ ही इसमें क्वाड रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है. दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर है. तीसरा 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है. फोन में 16 मेगापिक्सल का इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए 30W फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4300 एमएएच की बैटरी दी गई है. यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित Realme UI 1.0 पर काम करता है.

Vodafone idea का सबसे सस्ता प्लान, जाने क्या है फायदे

व्हाट्सएप ने लांच किये नए स्टीकर, जाने क्या है ख़ास

Dish TV : d2h की Magic स्टिक से यूजर्स को मिलेंगे अनोखे फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -