Vodafone idea का सबसे सस्ता प्लान, जाने क्या है फायदे
Vodafone idea का सबसे सस्ता प्लान, जाने क्या है फायदे
Share:

आज के समय में हर किसी के पास मोबाईल फोन तो होता ही है, और इतना तो हम सभी जानते है की फ़ोन में सिम के बिना कोई काम नहीं होता है | वहीं अलग अलग नेटवर्क वाला सिम भी उपयोग में आती है | इसके साथ ही आप में से कई लोगों के पास वोडाफोन का सिम कार्ड हो सकता है । वहीं कई लोग को वोडाफोन आइडिया पर समायोजित सकल राजस्व (एजीआर) की बकाया राशि को लेकर भी चिंता हो रही होगी परन्तु यदि कंपनी ने एजीआर का भुगतान नहीं किया तो कंपनी बंद हो सकती है| लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है। आपको बता दें की आपकी सेवाएं चलती रहेंगी।वहीं तो सभी कंपनियों ने अपने प्री-पेड प्लान महंगे कर दिए हैं परन्तु  आपको तो रिचार्ज कराना ही होगा। चलिए आज हम आपको वोडाफोन आइडिया के 5 बेस्ट और सस्ते प्लान के बारे में बताते हैं जिनमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा भी मिल सकता है ।

199
वोडाफोन आइडिया के पास 199 रुपये का प्लान है जिसमें 24 दिनों की वैधता मिलता है।इसके साथ ही  इस प्लान के तहत आपको रोज 1 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिल सकती है। इसके साथ ही जी5 एप का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

219
इस प्लान में भी रोज 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है, फिलहाल  इस प्लान में 28 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान में भी जी5 एप और वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

249
इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा मिल रहा है लेकिन इसमें डबल डाटा ऑफर मिल रहा है जिसके तहत आपको हर रोज 1.5 जीबी+1.5 जीबी यानी कुल 3 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में भी रोज 100 मैसेजिंग, जी5 एप और वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

299
वोडाफोन आइडिया के 299 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों तक रोज 2 जीबी डाटा मिलेगा। वहीं इस प्लान में भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग है और रोज 100 मैसेजिंग के अलावा जी5 एप और वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन मिल सकता है । 

भारत में Redmi Note 9 pro और Redmi Note 9 pro Max हुए लॉन्च, जाने शानदार फीचर्स

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Samsung Galaxy M21, जानें फीचर्स और कीमत

भारत में शानदार फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होगा Vivo V19

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -