ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, शानदार कीमत के साथ सेल के लिए उपलब्ध हुआ Infinix S5 Pro
ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, शानदार कीमत के साथ सेल के लिए उपलब्ध हुआ Infinix S5 Pro
Share:

Infinix ने हाल ही में अपना पहला पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन Infinix S5 Pro भारतीय बाजार में लॉन्च किया है. जो कि आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा. फोन की सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे शुरू होगी. फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरे के अलावा 4,000mAh की बैटरी समेत कई खास फीचर्स दिए गए हैं. साथ ही इसकी स्क्रीन में 91 प्रतिशत का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो दिया गया है जो कि व्यूइंग और गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने में मदद करता है. 

Infinix S5 Pro की कीमत और ऑफर्स: Infinix S5 Pro को भारत में 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी के साथ लॉन्च किया गया है. इसकी कीमत 9,999 रुपये है. यूजर्स इसे एक्सक्लूसिव Flipkart पर दोपहर 12 बजे शुरू होने वाली सेल में खरीद सकते हैं. यह स्मार्टफोन फोरेस्ट ग्रीन और वायलेट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. वैसे कंपनी ने फोन के साथ किसी लॉन्च ऑफर की घोषणा नहीं की है. लेकिन Flipkart पर आप इसकी खरीददारी पर कई आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं. 

Flipkart Axis Bank के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक प्राप्त होगा. वहीं अगर आप ईएमआई के लिए Axis Bank के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. Infinix S5 Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स Infinix S5 Pro में 16MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है.

फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर और एक लो लाइट सेंसर उपलब्ध है. इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2220 x 1080 पिक्सल है. Android 10 ओएस पर आधारित यह फोन MediaTek Helio P35 चिपसेट पर काम करता है. पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

Vodafone idea का सबसे सस्ता प्लान, जाने क्या है फायदे

व्हाट्सएप ने लांच किये नए स्टीकर, जाने क्या है ख़ास

Dish TV : d2h की Magic स्टिक से यूजर्स को मिलेंगे अनोखे फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -