यह फ़ोन दें रहा रहा है redmi note 8 को टक्कर, जाने क्या है इसकी खासियत
यह फ़ोन दें रहा रहा है redmi note 8 को टक्कर, जाने क्या है इसकी खासियत
Share:

हाल ही में भारत की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने हाल ही में भारतीय बाजार में Realme 5i को लॉन्च किया है. एक ही वेरिएंट में लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा और 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है. वहीं ऐसे में इसे बाजार में पहले से मौजूद Xiaomi Redmi Note 8 से टक्कर मिल सकती है. आइए जानते हैं कीमत और फीचर्स के मामले में खरीददारी के लिए कौन सा स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट हो सकता है? 

Realme 5i vs Redmi Note 8: आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कीमत और उपलब्धता Realme 5i को भारतीय बाजार में एक ही वेरिएंट में लॉन्च​ किया गया है और इसकी कीमत 8,999 रुपये है. फोन में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी स्टोरेज मौजूद है. फोन की सेल 15 जनवरी से शुरू होगी वहीं Redmi Note 8 की कीमत 9,999 रुपये है. 

Realme 5i vs Redmi Note 8: वहीं डिस्प्ले और प्रोसेसर: Realme 5i में 6.52 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर से लैस है. इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है. वहीं Redmi Note 8 में 6.3 इंच का एलसीडी डिस्प्ले​ दिया गया है और यह फोन भी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर पर काम करता है. यह फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है. एक मॉडल में 4GB + 64GB स्टोरेज और दूसरे मॉडल में 6GB + 128GB स्टोरेज दी गई है. 

Realme 5i vs Redmi Note 8: कैमरा और बैटरी: Realme 5i में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस मौजूद है. जबकि फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर दिया गया है.

Redmi Note 8 में भी क्वाड रियर कैमरा दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का मेन सेंसर दिया गया है. जबकि 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है. जबकि वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर मौजूद है. Realme 5i में पावर बैकअप के लिए 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है जबकि Redmi Note 8 में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध है. 

देश में जेएनयू से ज्यादा सर्च किया गया ईरान, सर्च पॉइंट रहा सर्वाधिक 100

2019 में 4,196 घंटे इंटरनेट बंद रहने के कारण 92 अरब रुपये का हुआ नुकसान

25 जीबी डाटा के साथ Airtel दे रहा है 249 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -