25 जीबी डाटा के साथ Airtel दे रहा है 249 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान
25 जीबी डाटा के साथ Airtel दे रहा है 249 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान
Share:

दिसंबर में टैरिफ की कीमतें बढ़ने के बाद लोगों को डर लगा था कि पोस्टपेड प्लान की कीमतें भी बढ़ेंगी परन्तु ऐसा नहीं हुआ है । बल्कि एयरटेल के पास इस वक्त सिर्फ तीन पोस्टपेड प्लान हैं और इन प्लांस की कीमतें 349 रुपये, 399 रुपये और 199 रुपये हैं, फिलहाल 199 रुपये वाला प्लान सिर्फ जम्मू-कश्मीर सर्किल के लिए है। इसके अलावा अब कंपनी ने 249 रुपये का पोस्टपेड प्लान लांच किया है तो चलिए जानते है | 

एयरटेल के 249 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान के फायदे
सबसे पहले आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एयरटेल ने कोई नया प्लान पेश नहीं किया है, बल्कि 199 रुपये वाले प्लान की कीमत बढ़ा दी है। 249 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में ग्राहकों को 25 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। साथ ही हर रोज 100 एसएमएस भी मिल सकते है । एयरटेल का यह प्लान फिलहाल सिर्फ जम्मू-कश्मीर सर्किल में ही शामिल है।

एयरटेल वाई-फाई कॉलिंग यूजर्स की संख्या 10 लाख के पार
महज एक महीने के अंदर एयरटेल के वाई-फाई कॉलिंग उपभोक्ता की संख्या 10 लाख के पार जा चुकी है। एयरटेल ने अपने एक बयान में कहा कि उसके लाखों ग्राहक वाई-फाई कॉलिंग कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें कॉल ड्रॉप की समस्या का सामना नहीं करना पड़ रहा है। बता दें कि वाई-फाई कॉलिंग एक सुविधा है जिसकी मदद से मोबाइल में नेटवर्क ना होने की स्थिति में वाई-फाई के नेटवर्क से कॉलिंग कर सकते हैं।

भारत में TECNO Spark Go Plus हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Oppo ने इस स्मार्टफोन पर की 1,000 रुपये तक की कटौती, जानें नई कीमत

Lava ने लॉन्च किया 'तिरंगा फोन', मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -