Realme 5 स्मार्टफोन की कीमत में भारी गिरावट, क्रेडिट कार्ड धारकों को मिलेगा अतिरिक्त 10% डिस्काउंट
Realme 5 स्मार्टफोन की कीमत में भारी गिरावट, क्रेडिट कार्ड धारकों को मिलेगा अतिरिक्त 10% डिस्काउंट
Share:

भारतीय बाजार में ग्राहकों को लुभाने के लिए Realme ने इस साल अगस्त में अपने दो स्मार्टफोन Realme 5 और Realme 5 Pro को लॉन्च किया था. कीमत की बात करें तो Realme 5 को तीन स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया था, जिसमें 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है, लेकिन अब इसकी कीमत में 1,000 रुपये की कटौती कर दी गई है. जिसके बाद यह 8,999 रुपये में उपलब्ध हो रहा है. यूजर्स इस फोन को कम कीमत के साथ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीद सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत में जल्द लॉन्च होने वाली है स्मार्ट नेम प्लेट, आसान होगा इन चीजों का भुगतान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Flipkart पर Realme 5 को कम कीमत के अलावा अन्य ऑफर्स के साथ भी खरीदा जा सकता है. फोन पर 8,900 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर की सुविधा दी जा रही है. इसके अलावा Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5% का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है. वहीं Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 10% का ऑफ प्राप्त किया जा सकता है. 

कहा से आते है ये जासूसी वाले एप, क्या है इनकी पहचान, जाने यंहा

अगर बात करें Realme 5 के अन्य फीचर की तो 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720x1600 पिक्सल है. फोन को Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और फोन की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3+ से कोटेड है. पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है. फोन मेें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है.फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल मेक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस मौजूद है. वहीं सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है. फोन में कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर 4G VoLTE सपोर्ट के साथ ही ड्यूल सिम, ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं. फोन का वजन 198 ग्राम है.

ग्राहकों के लिए बड़ा धमाका 10,000 से भी कम रेंज में मिल रहे है ये स्मार्टफोन्स

यूजर्स को बड़ा झटका, इस एप को करें जल्द अपडेट, वरना हो जायेगा डाटा है

लॉन्च हुआ tiktok का नया फोन, मिलेंगे यह फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -