ग्राहकों के लिए बड़ा धमाका 10,000 से भी कम रेंज में मिल रहे है ये स्मार्टफोन्स
ग्राहकों के लिए बड़ा धमाका 10,000 से भी कम रेंज में मिल रहे है ये स्मार्टफोन्स
Share:

आज के इस दौर में भारत बाजार में कई कंपनी के स्मार्टफोन्स उपलब्ध है. जिसमे यूजर्स को बेहतरीन फीचर्स मिल रहे है. जंहा सभी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों के बीच प्रतियोगिता बढ़ती जा रही है. जिसकी वजह से अब बजट फोन में प्रीमियम सेगमेंट वाले फोन के फीचर्स मिल रहे है.

जानकारी के अनुसार हाल ही में शाओमी ने रेडमी 8 और सैमसंग ने एम30 जैसे स्मार्टफोन लॉन्च किया है. वही इन सभी डिवाइस में दमदार प्रोसेसर और बड़ा डिस्प्ले मिल रहा है. वही हम आपके लिए 10 हजार रुपये से कम कीमत वाले लेटेस्ट स्मार्टफोन की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्में आपको ट्रिपल और क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा.

Redmi 8: ऐसी खबर है कि ग्राहक इस फोन को मात्र 7,999 रुपये में खरीद सकेंगे. स्पेसिफिकेशन के बात करें तो इसमें 6.2 इंच का डॉट नॉच एचडी प्लस डिस्प्ले मिल रहा है . इसके साथ ही स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए पी2आई स्पलैश रेसिस्टेंट और गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया जा रहा है. बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर मिला है. वहीं, इस फोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया गया है.

Infinix S5: वही ग्राहक इस फोन को चार कैमरा सपोर्ट के साथ मात्र 8,999 रुपये में खरीद पाएंगे. जंहा यूजर्स को इस सेटअप में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लैंस, 2 मेगापिक्सल का सुपर मेक्रो और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिल रहा है. वहीं, अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में पंच होल वाला डिस्प्ले दिया गया है. ज्यादा बेहतर परफॉर्मेंस के लिए पी22 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है.

यूजर्स को बड़ा झटका, इस एप को करें जल्द अपडेट, वरना हो जायेगा डाटा हैक

लॉन्च हुआ tiktok का नया फोन, मिलेंगे यह फीचर्स

कहा से आते है ये जासूसी वाले एप, क्या है इनकी पहचान, जाने यंहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -