Flipkart पर पहली बार Realme 3 Pro सेल के लिए हुआ उपलब्ध, ये होगी ऑफर प्राइस
Flipkart पर पहली बार Realme 3 Pro सेल के लिए हुआ उपलब्ध, ये होगी ऑफर प्राइस
Share:

आज पहली बार भारत में Realme 3 Pro को सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी के ई-स्टोर से इस फोन को दोपहर 12 बजे से खरीदा जा सकेगा. इस फोन को Xiaomi के Redmi Note 7 Pro की टक्कर में उतारा गया है. दोनों ही फोन्स 15,000 रुपये के सेगमेंट में आते हैं. Realme 3 Pro की कीमत 13,999 रुपये से शुरू है. कई लॉन्च ऑफर्स भी इस फोन के साथ उपलब्ध कराए गए हैं.जिसका लाभ आप सेल मे शामिल होकर उठा सकते है.

अगर UAN नंबर भुल गए है तो ये होगा खोजने का तरीका

कंपनी ने 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के Realme 3 Pro वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये तय की है. वहीं, 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 15,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. वहीं, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 16,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. यह फोन कार्बन ग्रे और निट्रो ब्लू में उपलब्ध कराया जाएगा. लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो इस फोन को कंपनी के ई-स्टोर से खरीदने पर पहले 1,000 यूजर्स को फ्री Realme Buds दिए जाएंगे. इसके साथ ही Mobikwik से पेमेंट करने पर 15 फीसद का सुपरकैश कैशबैक भी मिलेगा. Realme के ई-स्टोर से खरीदारी करने पर यह ऑफर उपलब्ध रहेगा.

फेसबुक को लेकर एक रिपोर्ट आई सामने, 50 साल में होंगे कई अकाउंट Dead

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह फोन कलर OS 6.0 Android Pie पर काम करता है. 6.3 इंच फुल HD+ IPS डिस्प्ले इस खास फोन मे दिया जाएगा. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो है. साथ ही यह 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ आता है. इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है. यह फोन 2.2GHz ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रगन 710 SoC से लैस है. एड्रेनो 616 GPU और 6 जीबी तक की रैम फोन मे मौजूद है. जो इसे विशेष क्षमता प्रदान करता है.

Jio ने पेश किया रियलमी यूथ ऑफर, मिल रहा स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट

iPhone 7 पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, ये फ़ोन भी है शामिल

Vivo Y17 हुआ लॉन्च, बैटरी है बहुत पावरफुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -