Vivo Y17 हुआ लॉन्च, बैटरी है बहुत पावरफुल
Vivo Y17 हुआ लॉन्च, बैटरी है बहुत पावरफुल
Share:

वीवो इंडिया की वेबसाइट पर कुछ दिन पहले लिस्ट होने के बाद आधिकारिक तौर पर वीवो ने अपने नए स्मार्टफोन Vivo V17 को लॉन्च कर दिया है. वीवो वी17 की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें AI सपोर्ट के साथ तीन रियर कैमरा सेटअप है. इसके अलावा फोन के साथ 18W का फोन में 5000mAh की बैटरी और फास्ट चार्जिग की सुविधा यूजरो को मिलती है. जानते फोन की अन्य खासियत

Filpkart सेल :लैपटॉप से DSLR तक मिला रहा बम्पर डिस्काउंट, जल्दी करें

यह एंड्रॉयड पाई 9.0 पर आधारित एक फनटच ओएस 9 फोन है. जिसे कंपनी के बहुत सी खासियतो को जुड़ा है. इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ 6.35 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 720x1544 पिक्सल है. डिस्प्ले के साथ वाटरड्रॉप नॉच मिलेगा. वीवो वाय17 के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक का हीलियो P35 ऑक्टाकोर प्रोसेसर मिलेगा और इसके साथ जुगलबंदी के लिए 4 जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी.फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का है. 

फेसबुक को लेकर एक रिपोर्ट आई सामने, 50 साल में होंगे कई अकाउंट Dead

जिसे तेजी से चार्ज करने के लिए वीवो वाय17 में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो 18W का डुअल इंजन फास्ट चार्जर के साथ मिलेगा. इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, माइक्रो यूएसबी, जीपीएस और एफएम रेडियो मिलेगा. फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा. कंपनी ने इस खास फोन की ​कीमत 17,990 रु तय की है.

गूगल ने भारतीय वैज्ञानिकों को दिए 50 हजार डॉलर समेत कई पुरस्कार, जानिए कारण

NIT में बम्पर भर्तियां, सैलरी 20 हजार रु

Samsung Galaxy Galaxy J6+ को मिला एंड्रॉइड पाई अपडेट, जानिए खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -