iPhone 7 पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, ये फ़ोन भी है शामिल
iPhone 7 पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, ये फ़ोन भी है शामिल
Share:

हमारे देश में काफी तेजी से सेकेंड हैंड स्मार्टफोन का चलन बढ़ रहा है. अमेजन, फ्लिपकार्ट जैसी साइट पर सेकेंड हैंड फोन आपको आसानी से बेहतर स्थिति में मिल जाएंगे.पिछले साल फ्लिपकार्ट ने 2gud नाम से एक वेबसाइट लॉन्च की, वहीं अब डीटेल ने preloveddevice.com को लॉन्च किया है. इस वेबसाइट पर सेकेंड हैंड फोन की कंडीशन के हिसाब से रैंकिंग दी गई है. ऐसे में आपको यह पहचानने में आसानी होग कि जिस फोन को आप खरीद रहे हैं वह किसी कंडीशन में है. इस साइट पर आइए जानते हैं कि कौन-सा फोन कितने में मिल रहा है.

Filpkart सेल :लैपटॉप से DSLR तक मिला रहा बम्पर डिस्काउंट, जल्दी करें

OnePlus 3 का 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट इस साइट से आप 9,499 रुपये में खरीद सकते हैं. इस फोन के साथ 6 महीने की वारंटी भी मिल रही है. फोन के साथ बॉक्स में आपको चार्जर केबल और सिम कार्ड निकालने वाला पिन भी मिलेगा.

Samsung Galaxy Galaxy J6+ को मिला एंड्रॉइड पाई अपडेट, जानिए खासियत

इस साइट पर 6 महीने की वारंटी के साथ Apple IPhone 7 का 32 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट  को 24,490 रुपये में मिल रहा है. इसके साथ भी आपको  बॉक्स में आपको चार्जर केबल और सिम कार्ड निकालने वाला पिन मिलेगा. फोन की डिलीवरी फ्री होगी.

फेसबुक को लेकर एक रिपोर्ट आई सामने, 50 साल में होंगे कई अकाउंट Dead

Redmi Note 4 के 3 जीबी रैम वेरियंट को कंपनी की साइट पर 5,749 रुपये के साथ लिस्ट किया गया है और इसके साथ हरे रंग का टैग है यानि यह फोन नए जैसा ही है. इसके साथ भी आपको 6 महीने की वारंटी और फ्री डिलीवरी मिलेगी. कई कंपनियों के फोन के अलावा एसेसीरीज भी इस साइट से आप आसानी से खरीद सकते हैं.

गूगल ने भारतीय वैज्ञानिकों को दिए 50 हजार डॉलर समेत कई पुरस्कार, जानिए कारण

NIT में बम्पर भर्तियां, सैलरी 20 हजार रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -