यह है रियलमी का सबसे तगड़ा फोन, सबसे कम कीमत में हैं उपलब्ध
यह है रियलमी का सबसे तगड़ा फोन, सबसे कम कीमत में हैं उपलब्ध
Share:

कुछ माह पहले ही भारतीय बाजार में कदम रखने वाली शानदार स्मार्टफोन कंपनी Realme ने जिस तरीके से भारतीय ग्राहकों पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी है. अब उसे देखकर ऐसा लगता है कि यह जल्द ही भारत की नंबर वन कंपनी भी बन जाएगी. काफी कक समय में ही कंपनी ने काफी नाम कमा लिया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अक्टूबर 2018 में कंपनी ने अपना दमदार फ़ोन Realme 2 लांच किया था. कंपनी का यह सबसे शानदार स्मार्टफोन है. इसे बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है, तो आइए एक नजर डालते हैं इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत पर...

इस नए फोन में 6.3 इंच का फुल HD नॉच डिस्पले (18.7:9 स्क्रीन अनुपात), 3/4जीबी की रैम, 32/64जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज के साथ साथ प्रोसेसिंग के लिए ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 450 का प्रोसेसर कंपनी ने दिया है. जबकि सबसे ख़ास फोटो के लिए इसमें 13+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा है. जबकि पावर के लिए कंपनी ने 4,230 एमएच की लिथियम-पॉलीमर की बैटरी दी है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए डुअल बैंड वाईफाई 802.11, ब्लूटूथ 4.2, हॉटस्पॉट, माइक्रो यूएसबी टाइप सी, ए-जीपीएस, डुअल 4जी, जीपीएस जैसे फीचर्स शामिल किए गए हैं. कीमत की बात करें तो इसे आप महज ₹10,990 में अपना बना सकते हैं. 

Microsoft का नया कारनामा, Office 365 अब Mac App Store पर रिलीज

वीवो ने पेश किया दुनिया का पहला 5G सपोर्ट स्मार्टफोन, AMOLED डिस्प्ले से है लैस

लीक से सामने आई मोटोरोला की नई सीरीज के फोन की जानकारी, कंपनी को पता चला तो...

भारत में आने से पहले लीक हुई Honor View 20 की कीमत, फीचर से पहले ही जीत रहा दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -