Microsoft का नया कारनामा, Office 365 अब Mac App Store पर रिलीज
Microsoft का नया कारनामा, Office 365 अब Mac App Store पर रिलीज
Share:

माइक्रोसॉफ्ट ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा प्रदान करते हुए लंबे इंतजार के बाद मैक एप्प स्टोर पर अपने ऑफिस एप्स रिलीज कर दिए हैं. इनमे सबसे प्रमुख वर्ड, एक्सल, पावरप्वाइंट, आउटलुक, वननोट और वन ड्राइव को कंपनी ने शामिल किया हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, यूजर्स को एप्प के इस्तेमाल के लिए Office 365 का सब्सक्रिप्शन लेने की आवश्यकता पड़ेगी. 

जानकारी के मुताबिक़, Microsoft ने ये एप अपडेट किए हैं. बताया जा रहा है कि कंपनी द्वारा इन्हे macOS के साथ मिलकर अपडेट किया गया है, ताकि इनका इस्तेमाल बेहतरीन तरीके से यूजर्स द्वारा किया जा सके. नए अपडेट में कई नए फीचर आपको देखने को मिलेंगे.इन फीचर्स में Mojave में डार्क मोड शामिल है. साथ ही बताया जा रहा है कि कन्टिन्यूटी कैमरा आईफोन के जरिए किसी भी डॉक्युमेंट को स्कैन किया जा सकेगा. 

प्राप्त ख़बरों के मुताबिक़, माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस वर्षों से मैक पर उपलब्ध था, हालांकि इसे माइक्रोसॉफ्ट की वेबसाइट के जरिए ही लिया जा सकता था. लेकिन अब ऐसा नही होगा. अब यूजर्स सभी एप्प स्टोर पर भरोसा कर रहे हैं और अगर इस पर सॉफ्टवेयर उपलब्ध न हों तो फिर यूजर्स उन्हें डाउनलोड नहीं कर पाएंगे. जानकारों ने माइक्रोसॉफ्ट के इस कदम को उसके यूजर्स के लिए काफी अच्छा बताया है. 

 

भारत में हुवावे लाई वायरलेस चार्जर, जानिए कैसे बदलेगा चार्जिंग का अनुभव ?

OPPO के दमदार फोन की कीमत हुई काफी कम, अब फटाफट खरीद लेंगे आप

MWC 2019 से ठीक पहले दस्तक देगा LG G8, जानिए क्या होगा खास ?

Paytm की नई सुविधा से झूम उठे निवेशक, अब पेटीएम मनी एप पर ही सभी म्यूचुअल फंड उपलब्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -