सगे भाई ने दी सुपारी, बेस्ट फ्रेंड ने टुकड़े कर जलाया

शाहजहाँपुर. यूपी के शाहजहाँपुर में प्रापर्टी के लालच में, भाई ने ही भाई का अपहरण करवाने के बाद बेरहमी से हत्या करवा दी. इसके लिए 50 हजार रुपये की सुपारी मृतक के बेस्ट फ्रेंड को दी गई थी. दोस्त ने साथियों के साथ मिलकर, पहले कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या की, उसके बाद शव के टुकड़े कर उनमें आग लगा दी. फिर जले हुए टुकड़ों को ज़मीन में दफना दिया.

थाना जलालाबाद के डोलापुर गांव में रहने वाले 50 वर्षीय वासुदेव का 4 सिंतबर 2017 को अपहरण हो गया था. वासुदेव के पांच भाई हैं जिनमे से एक भाई रामनिवास गांव का पूर्व प्रधान भी रह चुका है. वासुदेव की पुश्तैनी खेती पांचों भाईयो मे बांट दी गई. जिसमे करीब 70 बीघा खेती वासुदेव के नाम हो गई. वासुदेव ने शादी नही की थी. इसलिए रामनिवास के दिल में वासुदेव की ज़मीन का लालच आ गया. उसने वासुदेव के दोस्त, हरेवा गांव निवासी अजय को 50 हजार रुपये की सुपारी दी. अजय ने अपने साथियों बजरंगी कुशवाहा, और धीरा के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया. रामनिवास ने बतौर एडवांस पांच हजार रुपये और हत्या के बाद 45 हजार रुपये अजय को दे दिए.

एसपी ग्रामीण ने बताया कि अजय और वासुदेव हमेशा साथ में रहते थे. जिस दिन उसकी हत्या हूई थी उसी दिन अजय भी गांव से गायब हो गया था. सर्विलांस के जरिए अजय का पता लगाया गया. अजय को गिरफ्तार किया गया, जिसके बाद यह चौंकाने वाले खुलासे हुए. फिलहाल आरोपी भाई रामनिवास, समेत अजय और धीरा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जबकि आरोपी बजरंगी कुशवाहा की तलाश जारी हैं.

गुप्तांग में लकड़ी डालकर रेप और मर्डर मामले में एक गिरफ्तार

बच्चों के सामने माँ को चाकुओं से गोदा

दुष्कर्मी देवर ने किया भाभी का बलात्कार

Most Popular

- Sponsored Advert -