चिकन और मटन से विराट ने किया परहेज
चिकन और मटन से विराट ने किया परहेज
Share:

नई दिल्ली : कप्तान विराट कोहली अब फिटनेस के बादशाह के नाम से  जाने जाने लगे है. इनके फिटनेस के चर्चे देश में ही नही बल्कि विदेशो में भी हो रहे है. ज्ञात हो आपको कि कोहली ने टेस्ट मैच में इस बात का खुलासा किया था कि वो पिछले 2 -3 सालो से जिम में खूब पसीना बहा रहे है. जिसके लिए उन्होंने अपने फेवरेट फ़ूड  बटर चिकन, मटन रोल्स और जंक फूड को भी खाना छोड़ दिया था. वही इनके इस फिटनेस के फैन तो अब साउथ अफ्रीका के जॉन्टी रोड्स भी हो गए है. 

वही एक वेबसाइट का अनुसार कोहली के  फिटनेस का राज उनके बचपन कोच राजकुमार शर्मा ने बताया कि "कोहली ने अपना फिटनेस लेवल रातों-रात इम्प्रूव नहीं किया. बल्कि इसके लिए उन्होंने पिछले दो - तीन सालों में बहुत मेहनत की. मैंने विराट को बचपन से जवान होते देखा है. पहले उसका वजन अभी की तुलना में 11-12 किलो ज्यादा था".

उन्होंने बताया कि विराट की डाइट पूरी तरह से बदल गई है. उसकी डाइट में कार्बोहाइड्रेट बहुत कम होता है. यहां तक कि रोटी भी बहुत कम खाता है. वह या तो उबला खाना खाता है या फिर भुना हुआ. यहां तक कि काफी भी बिना शगुर की पीता है. वह जब भी मुझसे मिलने आता है, पैक्ड जूस नहीं पीता. वह ताजा जूस या फल ही खाना पसन्द करता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -