पत्नी का क़त्ल कर पहुंचा ऑफिस, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
पत्नी का क़त्ल कर पहुंचा ऑफिस, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां पति ने पहले पत्नी का क़त्ल कर दिया। फिर ऑफिस जाकर काम किया। ऑफिस से जब वह वापस लौटा तो सीधे पुलिस स्टेशन गया तथा आत्मसमर्पण कर दिया। मामला नालासोपारा क्षेत्र का है। पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ जारी है।

प्राप्त हो रही खबर के अनुसार, 26 वर्षीय प्रभु विश्वकर्मा की 25 वर्षीय अनीता से 7 वर्ष पहले शादी हुई थी। दोनों नालासोपारा क्षेत्र में रहते थे। प्रभु अक्सर काम के संबंध में मलाड आता-जाता रहता था। इसी बीच उसे पता चला कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध किसी व्यक्ति से हैं। उसने इस बारे में अनीता से पूछा। अनीता ने बोला कि ऐसा कुछ भी नहीं हैं। बावजूद इसके प्रभु उसके चरित्र पर शक करने लगा। दोनों में इस बात को लेकर अक्सर लड़ाई होती रहती थे। रविवार को भी दोनों ने बीच इसी बात को लेकर बहस आरम्भ हो गई। बहस इस हद तक बढ़ी कि प्रभु ने तकिये से अनीता का मुंह दबाया। फिर गला घोंटकर उसका क़त्ल कर दिया।

तत्पश्चात, सोमवार प्रातः वह नौकरी के लिए दफ्तर भी गया। पूरा दिन दफ्तर में काम किया। फिर वापस लौटते समय वह सीधे पुलिस स्टेशन पहुंचा तथा आत्मसमर्पण कर लिया। पुलिस ने शव को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं, प्रभु को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात् आगामी कार्रवाई की जाएगी।

इंस्टाग्राम पर किसी और से बात करती थी प्रेमिका तो भड़का प्रेमी, उठा लिया ये खौफनाक कदम

बैंगलोर: रेलवे स्टेशन पर प्लास्टिक के ड्रम में मिली महिला की लाश, 3 महीने में तीसरी वारदात

मां के लिए दवा लेने गई नाबालिग को पिलाया नशीला ड्रिंक, फिर 2 लोगों ने की हैवानियत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -