बैंगलोर: रेलवे स्टेशन पर प्लास्टिक के ड्रम में मिली महिला की लाश, 3 महीने में तीसरी वारदात
बैंगलोर: रेलवे स्टेशन पर प्लास्टिक के ड्रम में मिली महिला की लाश, 3 महीने में तीसरी वारदात
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक की राजधानी बैंगलोर में प्लास्टिक के एक ड्रम में महिला का शव बरामद हुआ है. ये लाश सर एम विश्वेश्वरैया टर्मिनल (SMVT) रेलवे स्टेशन के मुख्य गेट से बीती रात मिली है. अब बेंगलुरु पुलिस ऑटो रिक्शा से ड्रम ले जाने और रेलवे स्टेशन पर छोड़ने वाले 3 लोगों के CCTV फुटेज खंगाल रही है. बड़ी बात यह है कि बीते 3 महीनों के अंदर तीसरी बार इस तरह का मामला सामने आया है.

कर्नाटक में पुलिस अधीक्षक (रेलवे) एसके सौम्यलता ने कहा है कि जिस महिला की लाश पुलिस ने बरामद की है, उसकी उम्र 32 से 35 वर्ष के बीच थी. ये शव कल सुबह 10 से 11 बजे के बीच बरामद हुआ था. हालांकि, अभी तक महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है. इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. यह वारदात गत वर्ष के अंत में बेंगलुरु में रिपोर्ट किए गए इसी प्रकार के दो मामलों के जैसी है. बता दें कि दिसंबर 2022 के दूसरे हफ्ते में SMVT स्टेशन पर एक पेसेंजर ट्रेन के डिब्बे में पीले रंग की बोरी में एक अज्ञात महिला का शव मिला था. इस मामले का खुलासा उस समय हुआ था, जब एक यात्री ने बोरी से आ रही बदबू की शिकायत की थी. इस बोरी को अन्य सामान के साथ फेंका गया था. बाद में पुलिस को बोरी से शव के सड़े-गले अवशेष बरामद हुए थे.

इसी प्रकार 4 जनवरी को रेलवे पुलिस ने यशवंतपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक से नीले रंग के एक प्लास्टिक के ड्रम से लड़की का सड़ा गला शव बरामद किया था. पुलिस ने कहा कि शव को आंध्र प्रदेश के मछलीपट्टनम से लाया गया था और रेलवे स्टेशन पर फेंक दिया गया था. हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि तीनों घटनाएं आपस में जुड़ी हुई हैं या नहीं.

पूजा कर रहे पिता का बेटे ने काटा सिर, हैरान कर देने वाला है मामला

'पहले की दोस्ती, फिर कई बार बनाए शारीरिक संबंध और...', इस लड़की की कहानी सुन काँप जाएंगे आप

‘I Hate You Papa…’ लिखकर फंदे पर झूल गई 11वीं की छात्रा, जांच में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -