गणतंत्र दिवस: लाल किले हिंसा के संबंध में एक और व्यक्ति हुआ गिरफ्तार
गणतंत्र दिवस: लाल किले हिंसा के संबंध में एक और व्यक्ति हुआ गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने गणतंत्र दिवस पर लाल किले की घटना के सिलसिले में चंडीगढ़ के एक 60 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, राष्ट्रीय राजधानी में किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान 127, अधिकारियों ने कहा- जो उस पार हुई हिंसा के लिए कुल लोगों को हिरासत में ले रहा है। 

सुखदेव सिंह को क्राइम ब्रांच की टीम ने चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया था, जो गणतंत्र दिवस की हिंसा के संबंध में दर्ज 13 मामलों की जांच कर रहा है। पुलिस ने पहले प्रदर्शनकारियों को कथित रूप से उकसाने के लिए सिंह और तीन अन्य के लिए नकद इनाम की घोषणा की थी। पुलिस ने जानकारी के लिए एक लाख रुपये के नकद इनाम की भी घोषणा की है जिससे अभिनेता दीप सिद्धू, जुगराज सिंह, गुरजोत सिंह और गुरजंत सिंह की गिरफ्तारी हो सकती है जो लाल किले पर झंडे फहराते थे या इस कृत्य में शामिल थे।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सिंह घटना के दिन लाल किले पर भीड़ का नेतृत्व कर रहे थे और उन्हें घटनास्थल पर एक 'सक्रिय उपस्थिति' मिली। राष्ट्रीय राजधानी में गणतंत्र दिवस की हिंसा के सिलसिले में अब तक कुल 127 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड के दौरान सेंट्रे के नए कृषि कानूनों का विरोध करने वाले हजारों किसान पुलिस के साथ भिड़ गए थे।

अब चीन के विरुद्ध और भी सचेत होगा भारत, LAC पर सर्विलांस सिस्टम में होंगे बड़े बदलाव

जाकिर हुसैन के जन्मदिवस पर जाने उनसे जुड़ी कुछ खास बातें

ईसाई समुदाय बैंगलोर ने राम मंदिर के लिए दान किए 1 करोड़ रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -