ईसाई समुदाय बैंगलोर ने राम मंदिर के लिए दान किए 1 करोड़ रुपये

बेंगलुरु: अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण में व्यापक समर्थन ईसाई समुदाय के सदस्यों ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के हित के लिए हाथ मिलाया है और राम मंदिर निर्माण के अभियान में 1 करोड़ रुपये से अधिक का योगदान दिया है। पिछले दिनों एक बैठक में उपमुख्यमंत्री डॉ. सी. एन. अश्वत्थ नारायण, उद्यमी, व्यवसायी, शिक्षाविद्, अनिवासी भारतीय, सीईओ, विपणन विशेषज्ञ, सामाजिक कार्यकर्ता, ईसाई समुदाय के नेताओं ने भाग लिया और राम मंदिर के निर्माण में योगदान देने के लिए अपनी एकजुटता और इच्छा व्यक्त की। नारायण ने कहा- "ईसाई समुदाय के सभी सदस्यों ने फंड जुटाने के अभियान के दौरान 1 करोड़ रुपये का दान दिया।"

इस अवसर पर बोलते हुए नारायण ने कहा- "भाजपा लोगों के कार्यों और 'सब का साथ, सब का विकास' में विश्वास करती है जैसा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था। यह एक समावेशी पार्टी है जिसमें सभी अल्पसंख्यक शामिल हैं और शासन का यह दर्शन है। केंद्र और राज्य दोनों में इसका अनुसरण किया जा रहा है।”

प्रतिनिधियों की ओर से बात करने वाले एक व्यापारी रोनाल्ड कोलासो ने बताया कि समुदाय हमेशा राष्ट्र और सामाजिक समरसता के कारण का जवाब देता रहा है। उन्होंने राज्य में ईसाई विकास निगम की स्थापना और उसी के लिए 200 करोड़ रुपये के अनुदान पर भी प्रसन्नता व्यक्त की।

अब चीन के विरुद्ध और भी सचेत होगा भारत, LAC पर सर्विलांस सिस्टम में होंगे बड़े बदलाव

जाकिर हुसैन के जन्मदिवस पर जाने उनसे जुड़ी कुछ खास बातें

अपने गानों के लिए आज भी याद किए जाते है जगजीत सिंह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -