'RCP ने सच कहा तो लगी मिर्ची...', आखिर क्यों गिरिराज सिंह ने दिया ये बयान
'RCP ने सच कहा तो लगी मिर्ची...', आखिर क्यों गिरिराज सिंह ने दिया ये बयान
Share:

पटना: केंद्रीय पंचायती एवं ग्रामीण विकास मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रदेश की विधि व्यवस्था के बहाने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के उस बयान की खिल्ली उड़ाई है जिसमें उन्होंने बोला था कि बिहार में जनता राज है। दरअसल भाजपा से अलग होकर राष्ट्रीय जनता दल के साथ सरकार बनाने के पश्चात् से ही गिरिराज कह रहे हैं कि बिहार में जंगल राज आ गया। इसके जवाब में मुख्यमंत्री ने दावा किया कि बिहार में जंगल राज नहीं बल्कि जनता राज है। प्रदेश के कई जिलों में पुसिस पर हो रही घटनाओं के पश्चात् गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री के उस बयान पर चुटकी ली।

पटना में मीडिया से चर्चा में उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों को थाने में घुसकर RJD के लोग पीटते हैं तथा इसे जनता राज बताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जनता दरबार आइ वाश है। इसका कोई लाभ नहीं हो रहा। मुख्यमंत्री जनता दरबार लगाकर जनता को बहला रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि आरसीपी सिंह ने सच कह दिया तो JDU नेताओं को मिर्ची लगी है। आरसीपी सिंह कुछ गलत नहीं बोल रहे। देश के भीतर कुछ लोग माहौल को खराब करना चाहते हैं। जुलूस पर पत्थरबाजी हो रही है। ज्ञानवापी का मामला देखिए, सर से तन जुदा करने का नारा देखिए। ये सब क्या हो रहा है? देश का बहुसंख्यक समाज इसको लेकर क्यों नहीं बोलता है? यदि हम बोलते हैं तो फिर गलत अर्थ लगता है।

 

सोमवार को बिहार बीजेपी के कोर कमेटी की बैठक बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने आवास पर हुई। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर यह मीटिंग हुई। उसमें केंद्रीय मंत्री के अलावा भाजपा के कई नेता सम्मिलित हुए। राज्य की मौजूदा राजनीतिक स्थित एवं विभिन्न जनसरोकार के मुद्दों पर सरकार को घेरने को लेकर भी वरिष्ठ नेताओं ने अपना पक्ष रखा। बैठक में नागेन्द्र जी, भीखू भाई दलसानिया, विजय कुमार सिन्हा, सुशील मोदी, नित्यानंद राय, गिरिराज सिंह, अश्विनी चौबे, मंगल पांडेय, शाहनवाज अहमद सम्मिलित हुए। 

'4 दिनों से जेल में 8 साल का रिज़वान..', नितीश-तेजस्वी की सरकार पर भड़के ओवैसी

हिंसा, आगज़नी झड़प.., भाजपा की भ्रष्टाचार विरोधी रैली के दौरान भिड़े TMC नेता

'कांग्रेस तो ख़त्म हो चुकी, उसके सवाल मत पूछो..', पंजाब में 'वेतन संकट' का प्रश्न टाल गए केजरीवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -