केंद्रीय इस्पात मंत्री ने अपनी पार्टी अध्यक्ष के बारे में की आलोचना
केंद्रीय इस्पात मंत्री ने अपनी पार्टी अध्यक्ष के बारे में की आलोचना
Share:

 

पटना : केंद्रीय इस्पात मंत्री आर.सी.पी. सिंह ने मंगलवार को अपनी पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की आलोचना की, जब कुशवाहा ने दावा किया कि सिंह को कैबिनेट से इस्तीफा दे देना चाहिए क्योंकि पार्टी ने उन्हें राज्यसभा का टिकट देने से इनकार कर दिया था।

आर.सी.पी. सिंह विश्व योग दिवस के उपलक्ष्य में एक विशेष कार्यक्रम के लिए गया में थे। उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर टिप्पणी करने के लिए मीडिया द्वारा संपर्क किए जाने पर, सिंह ने हाथ जोड़कर जवाब दिया: "आप (मीडिया के लोग) किसका नाम अपना रहे हैं? यह वह जगह है जहां भगवान बुद्ध रहते हैं। उदाहरण के लिए उनका नाम लें।" सिंह ने बोधगया में महाबोधि मंदिर के मैदान में आयोजित योग सत्र में भाग लिया।

यह पूछे जाने पर कि उनके साथ उनके कम अनुयायी हैं, उन्होंने जवाब दिया कि यह उनकी पार्टी द्वारा आयोजित कार्यक्रम नहीं था। उन्होंने कहा, "जब पार्टी संगठन से संबंधित कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे तो आप मेरे साथ बड़ी संख्या में लोगों को देखेंगे।"

राज्यसभा सांसद के रूप में सिंह का कार्यकाल 7 जुलाई को समाप्त हो जाएगा, जब उन्हें टिकट नहीं दिया गया था। 14 जून को उपेंद्र कुशवाहा ने टिप्पणी की कि आर.सी.पी. सिंह को अपने राज्यसभा कार्यकाल की समाप्ति से पहले नैतिक आधार पर मंत्री के रूप में इस्तीफा दे देना चाहिए।

आगज़नी और हिंसा के बीच NSA अजित डोभाल ने अग्निपथ को लेकर दिया बड़ा बयान

बच्चों के लिए यादगार बना स्कूल का पहला दिन

जल्द एयरफोर्स ऑफिसर बनेंगे अक्षय कुमार!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -