IPL: आर्यन खान संग नजर आई मिस्ट्री गर्ल, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल
IPL: आर्यन खान संग नजर आई मिस्ट्री गर्ल, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल
Share:

IPL 2022 के पहले ही मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम के मालिक शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान नजर आए और इस दौरान उनके साथ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मैच देखते हुए एक मिस्ट्री गर्ल भी दिखी। अब उसी लड़की की चर्चा हर जगह हो रही है। इस समय सोशल मीडिया पर उस लड़की के चलते सनसनी फैल गई। आप सभी को बता दें कि इस समय सोशल मीडिया पर आर्यन खान के साथ इस मिस्ट्री गर्ल की फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं, और अब हर कोई ये जानने में लगा है कि आखिर ये लड़की कौन है, जो आर्यन खान के साथ मैच देख रही है?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आप सभी जानते ही होंगे कि इस दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान स्पेन में अपनी फिल्म पठान की शूटिंग करने में व्यस्त हैं। इसी के चलते शाहरुख खान की गैरमौजूदगी में उनके बेटे आर्यन खान कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम का हौसला बढ़ाने के लिए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पहुंचे थे।

अब इस समय सोशल मीडिया पर आर्यन खान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वो अपनी टीम का हौंसला बढ़ाने के लिए अपने दोस्तों के साथ नजर आए। आप देख सकते हैं इस दौरान उनके साथ नजर आई मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर चर्चा में है, हालाँकि इस दौरान उनकी दोस्त और जूही चावला की बेटी साथ नजर नहीं आई। आप सभी देख सकते हैं इन तस्वीरों में आर्यन खान ब्लैक टी शर्ट में नजर आए तो वहीं पर यह मिस्ट्री गर्ल सफेद क्रॉप टाप में उनके साथ नजर आई। आप सभी को हम यह भी बता दें कि पहले ही मैच में KKR ने CSK को 6 विकेट से हरा दिया था।

अपनी खूबसूरत तस्वीरों से जाह्नवी कपूर ने जीता अपने फैंस का दिल

करिश्मा ने निरमा के एड को किया रिक्रिएट, एक बार फिर ताजा हुई पुरानी यादें

लंबे बाल और जबरदस्त एब्स।। में दमदार नज़र आया शाहरुख खान का पठान लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -