जन्मदिन के 2 दिन पहले ही दुनिया को अलविदा बोल गए रे स्टीवेन्सन
जन्मदिन के 2 दिन पहले ही दुनिया को अलविदा बोल गए रे स्टीवेन्सन
Share:

मूवी जगत से आए दिन दुख भरी खबरें सुनने के लिए मिल रही है। ‘RRR' मूवी में खलनायक ब्रिटिश गवर्नर की भूमिका निभाने वाले आयरलैंड के अभिनेता रे स्टीवेन्सन ने इस दुनिया को अलविदा बोल चुके है।  उन्होंने 58 साल की आयु में आखिरी सांस ली, उनके निधन की खबर से हर कोई सदमे में है।

स्टीवेन्सन के प्रतिनिधियों ने कहा है  कि रविवार को उन्होंने आखिरी सांस ली। स्टीवेन्सन का जन्म 1964 में लिसबर्न में हुआ था, दुख की बात यह है कि दो दिन के उपरांत उनका जन्मदिन था, लेकिन इससे पहले ही वह दुनिया को छोड़ कर चले गए। रे स्टीवेन्सन ने SS राजामौली की पीरियड एक्शन ड्रामा मूवी 'आरआरआर' में निगेटिव भूमिका निभाई थी, उनके अभिनय को खूब पसंद भी किया गया था।

 स्टीवेन्सन ने  “आरआरआर” के साथ साथ “थौर” और “किंग आर्थर” जैसी फिल्मों में भी अभिनय करते हुए दिखाई दिए। जिसके साथ साथ, रे को मार्वल की 'थोर' फ्रेंचाइजी में वोल्स्टैग और 'वाइकिंग्स' में ओथेरे जैसी भूमिकाओं के लिए भी पहचाना जाता है। उन्होंने एनिमेटेड स्टार वार्स सीरीज 'द क्लोन वॉर्स' और 'रिबेल्स' में गार सेक्सन को भी आवाज दी है और डिज्नी प्लस की अपकमिंग 'द मंडलोरियन' स्पिनऑफ 'अशोका' में रोसारियो डावसन के साथ जुड़ने के लिए तैयार हो चुके है।

RRR में विलेन का रोल निभाने के बाद, स्टीवेन्सन की फाइनल कंपलीट मूवी ‘एक्सीडेंट मैन: हिटमैन हॉलिडे’ है. उन्होंने एचबीओ और BBC के रोम के सभी 22 एपिसोड में भी काम किया है। उनके निधन के उपरांत दुनिया भर में शोक की लहर दौड़ गई है। 

एक बार फिर सामने आई प्रियंका और निक की लाडली की तस्वीर

हॉलीवुड की फिल्म फ़ास्ट एक्स ने धीमी कर दी THE KERALA STORY की कमाई

हॉलीवुड में हड़ताल बॉलीवुड के लिए है परेशानी का सबब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -