हॉलीवुड की फिल्म फ़ास्ट एक्स ने धीमी कर दी THE KERALA STORY की कमाई
हॉलीवुड की फिल्म फ़ास्ट एक्स ने धीमी कर दी THE KERALA STORY की कमाई
Share:

बीते 5 मई को रिलीज हुई ‘द केरल स्टोरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया था. 16 दिनों में मूवी ने 175 करोड़ रुपयों से अधिक की कमाई भू कर चुकी है. मूवी रिलीज के तीसरे शनिवार को केरल स्टोरी ने पूरे इंडिया में 9 करोड़ रुपये कमाए. हालांकि केरल स्टोरी की रफ्तार अब बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ने लगी है.

डायरेक्टर सुदिप्तो सेन की ये मूवी सुपरहिट रही है और काफी समय तक सुर्खियां भी बटौर रहे है. हालांकि हॉलीवुड की सुपरहिट सीरीज मूवी ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ का 10वां पार्ट भी रिलीज कर दिया गया है. अब फास्ट एक्स के रिलीज होने पर भी केरल स्टोरी की कमाई में फर्क आया है. फास्ट एक्स ने महज 2 दिनों में इंडिया में 25 करोड़ रुपयों से अधिक की कमाई भी कर चुकी है. फास्ट एक्स के 17 मई के रिलीज होने के उपरांत से केरल स्टोरी पर भी इसका असर देखने के लिए मिल गया है.

महज 20 करोड़ रुपये के बजट से बनी थी फिल्म!: खबरों की माने तो केरल स्टोरी इस साल सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवीज में दूसरे नंबर पर आ गई है. शाहरुख खान की पठान को छोड़कर कोई भी मूवी इसका मुकाबला नहीं कर पाई है. केरल स्टोरी मूवी ने 16 दिनों में 175 करोड़ रुपये कमाकर सभी को हैरान कर दिया है. अदा शर्मा स्टारर ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई है. वहीं अब हॉलीवुड फास्ट एक्स के रिलीज होने के बाद से देखना होगा कि इस फिल्म की कमाई पर कितना असर देखने के लिए मिल रहा है.

बच्चे को जन्म देने से पहले रिहाना ने करवाया ऐसा फोटोशूट, हर कोई रह गया दंग

नहीं रहे हॉलीवुड जगत के मशहूर अभिनेता जिम ब्राउन

शॉर्ट आउटफिट्स हैले बीबर ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, फैंस के छूटे पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -