बाटला हाउस एनकाउंटर: रविशंकर प्रसाद बोले- आतंकवादियों के समर्थन में खड़ी हुई कांग्रेस और लेफ्ट पार्टियां..
बाटला हाउस एनकाउंटर: रविशंकर प्रसाद बोले- आतंकवादियों के समर्थन में खड़ी हुई कांग्रेस और लेफ्ट पार्टियां..
Share:

नई दिल्ली: बाटला हाउस एनकाउंटर मामले में दिल्ली की साकेत कोर्ट ने इंडियन मुजाहिदीन के दहशतगर्द आरिज खान को दोषी पाया है। अदालत 15 मार्च को उसकी सजा पर फैसला सुनाएगी। अब इस मुद्दे पर मंगलवार को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस और वाम दलों पर हमला बोलते हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश की सुरक्षा और आतंकवाद की लड़ाई के मामले में कांग्रेस और विपक्ष की पार्टियां आतंकियों के साथ खड़ी हुई और दिल्ली में हुई भीषण आतंकी हमले में पुलिस की हिम्मत को तोड़ने का प्रयास किया। इतना ही नहीं, रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आरिज खान उर्फ जुनैद ये बाटला हाउस एनकाउंटर के अलावा 2007 में उत्तर प्रदेश के लखनऊ कोर्ट ब्लास्ट, फैजाबाद और वाराणसी ब्लास्ट में भी संलिप्त था। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि  2008 में दिल्ली, जयपुर, अहमदाबाद और यूपी की अदालतों में जो ब्लास्ट्स हुए थे उसके मुख्य साजिशकर्ता का नाम आरिज खान था।

भाजपा ने वोटबैंक का इल्जाम लगाते हुए कहा कि बाटला हाउस कांड को समाजवादी पार्टी, बसपा, कांग्रेस पार्टी, लेफ्ट पार्टी, ममता जी ने राष्ट्रीय मुद्दा बना दिया था। क्या मतलब है इसका? क्या वोटबैंक के लिए आतंकवाद की लड़ाई को इस प्रकार से कमजोर किया जाएगा? इसके अलावा रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आज जब देश की न्यायिक प्रक्रिया के द्वारा एक बहुत बड़े आतंकवादी को 100 से ज्यादा गवाही, साइंटिफिक एविडेंस, मेडिकल एविडेंस के आधार पर बड़ी सजा दी जा रही है, तो क्या ये सभी पार्टियां देश की जनता के सामने माफी मांगेगी?

तेलंगाना सांप्रदायिक टकराव: भाजपा ने 'लगातार दंगों' के लिए टीआरएस-AIMIM को ठहराया दोषी

ईंधन की कीमतों पर विपक्ष के हंगामे के बाद संसद भवन की कार्यवाई हुई स्थगित

एक बार हम लाठी पकड़ लेंगे तो कितने आदमी को झाड़ देंगे, लड़ाकू आदमी तो हम हैं ही: गोपाल मंडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -