एक बार हम लाठी पकड़ लेंगे तो कितने आदमी को झाड़ देंगे, लड़ाकू आदमी तो हम हैं ही: गोपाल मंडल
एक बार हम लाठी पकड़ लेंगे तो कितने आदमी को झाड़ देंगे, लड़ाकू आदमी तो हम हैं ही: गोपाल मंडल
Share:

पटना: रविवार को जनता दल यूनाइटेड एमएलए गोपाल मंडल को भागलपुर में रहवासियों ने बंधक बना लिया था। रहवासियों ने आरोप लगाया कि गोपाल मंडल 20 एकड़ की भूमि को कब्जा करने के लिए पहुंचे थे। इस मामले को लेकर सोमवार को गोपाल मंडल से जब रिपोर्ट्स ने प्रश्न पूछा तो उन्होंने विवादित बयान दिया। जेडीयू एमएलए गोपाल मंडल ने बताया, 'गोपाल मंडल यदि बंधक हुआ तो समझो मर गया, हमसे अधिक लाठीबाज गांव वाले नहीं थे, बनिया सब मेरे सामने टिकेगा? एक बार हम लाठी पकड़ लेंगे तो कितने लोगों को झाड़ देंगे, लड़ाकू व्यक्ति तो हम हैं ही, हमारे पास तो हमेशा रिवाल्वर रहता ही है, आवश्यकता पड़ेगी तो ठोक देंगे।'

जेडीयू एमएलए गोपाल मंडल ने बताया, 'मौके पर क्या होता है यह हम क्या बताएं, हो सकता है रोष में हम ही उन व्यक्तियों को मार देते, वह जमीन हम 9 माह पहले क्रय किए थे तथा वहां पर विद्यालय बनाना चाहते थे लेकिन वहां पर रहवासियों ने अपना निर्माण कर लिया है। विधानसभा 24 दिनांक को समाप्त हो रहा है जिसके पश्चात् हमने उनसे कहा है कि हम आएंगे तथा वह सब अपना भूमि का कागज दिखाने को तैयार रहें।' जेडीयू एमएलए गोपाल मंडल ने कहा, 'यदि भूमि का टुकड़ा मेरे नाम पर निकलेगा तो हम बुलडोजर मंगा कर उनका घर तोड़ देंगे। हम तो आदमी को तोड़ देंगे, जमीन क्या है ? 

आगे उन्होंने कहा, यदि भूमि गांव वालों का निकलेगा तो हम हाथ जोड़कर वहां से चले जाएंगे। हमको भूमि तब नहीं चाहिए।' भागलपुर शहर के गोपालपुर से जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के एमएलए गोपाल मंडल को रविवार को 20 एकड़ की भूमि पर हथियार तथा लाठी डंडे के साथ कब्जा जमाने के लिए पहुंचना उस समय महंगा पड़ गया, जब आक्रोशित रहवासियों ने उन्हें कुछ वक़्त के लिए बंधक बना लिया। 

विश्व भर में और भी अधिक हुए कोरोना के मामले, अब तक इतने लोगों की हुई मौत

लीबिया के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री ने प्रतिनिधि सभा से नई सरकार को मंजूरी देने की कही बात

फिलीपीन पुलिस ने घातक हिंसा में केंद्रीय शहर के मेयर को मार गिराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -