अडानी आए, रवीश गए.., NDTV से दिया इस्तीफा
अडानी आए, रवीश गए.., NDTV से दिया इस्तीफा
Share:

नई दिल्ली : मीडिया संस्थान NDTV की होल्डिंग कंपनी पर अडानी ग्रुप के नियंत्रण के बाद पत्रकार रवीश कुमार ने चैनल से त्यागपत्र दे दिया है। उनका इस्तीफा तत्काल प्रभाव से लागू भी हो चुका है। रवीश कुमार NDTV के हिंदी न्यूज चैनल पर ‘हम लोग’, ‘रवीश की रिपोर्ट’, ‘देस की बात’ और ‘प्राइम टाइम’ जैसे कई कार्यक्रमों में NDTV के लिए एंकरिंग कर चुके हैं। हालांकि, उन पर एकतरफा पत्रकारिता करने और टुकड़े–टुकड़े गैंग के समर्थक होने के आरोप लगते रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, NDTV ने अपने कर्मचारियों को भेजी गई आंतरिक मेल में कहा है कि, ‘बहुत कम पत्रकारों ने जनता पर उतना असर डाला, जितना रवीश कुमार ने। वो जहाँ भी जाते हैं वहाँ जुटने वाली भीड़ रवीश के संबंध में लोगों की सोच को प्रदर्शित करती है। भारत से लेकर विश्वस्तर तक रवीश ने कई प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं। दशकों तक वो NDTV का एक अभिन्न हिस्सा रहे हैं। उनका योगदान शानदार रहा है। नई शुरुआत में वो कामयाब होंगे।’

बता दें कि NDTV के मालिक और संस्थापक प्रणय रॉय और उनकी पत्नी राधिका रॉय ने भी मंगलवार (29 नवंबर 2022) को इस्तीफा देते हुए RRPR होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड (RRPRH) का निदेशक पद छोड़ दिया था। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) के साथ किए गए एक नियामक फाइलिंग में इस संबंध में जानकारी दी गई। प्रणय रॉय और राधिका रॉय के इस्तीफा देने के फौरन बाद कंपनी के बोर्ड में तीन नए नियुक्ति कर दी गई है। इनमें अडानी ग्रुप के CEO सुदीप्त भट्टाचार्य, संजय पुगलिया और सेंथिल सिन्नैया चेंगलवारायण का नाम शामिल हैं।

'हां मैंने की श्रद्धा की हत्या और मुझे कोई अफ़सोस नहीं', आफताब ने कुबूला अपना जुर्म 

NSA डोभाल ने बताया- क्या है जिहाद और क्या कहती है कुरान ?

फेसबुक की पेरेन्ट कंपनी META पर लगा 2265 करोड़ का जुर्माना, जानिए वजह ?

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -