इस मशहूर जासूस पर बनने वाली है फिल्म, राजकुमार गुप्ता ने दी जानकारी

Mar 14 2019 05:08 PM
इस मशहूर जासूस पर बनने वाली है फिल्म, राजकुमार गुप्ता ने दी जानकारी

बॉलीवुड निर्देशक राज कुमार गुप्ता ने पिछले साल नवंबर में अर्जुन कपूर अभिनीत फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' की शूटिंग खत्म कर ली थी. इसी के बाद से इस फिल्म की चर्चा बनी हुई है जो अब सामने आई है. इस नई फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर भारत के सबसे मशहूर जासूस की कहानी दिखाई जाएगी. राज कुमार गुप्ता की अगली फिल्म जासूस रविंद्र कौशिक की बायोपिक होगी. इसी की जानकारी देने जा रहे हैं हम जिन्हें आपको बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, आपको बता दें, राज कुमार गुप्ता की अगली फिल्म जासूस रविंद्र कौशिक की बायोपिक होगी. रविंद्र कौशिक वो अभिनेता थे जो रॉ एजेंट बन गए थे जिन्हें ब्लैक टाइगर के नाम से जाना जाता था. राज कुमार गुप्ता ने रविंद्र कौशिक के परिवार से फिल्म बनाने के लिए राईट्स ले लिए हैं. इस बारे में उन्होंने कहा, ये एक भावनात्मक और असाधारण कहानी है. अभी हम इसकी स्क्रिप्ट तैयार कर रहे हैं. मैं उनके (रविंद्र कौशिक) परिवार का आभारी हूं कि उन्होंने मुझ में विश्वास दिखाया. यानि इस फिल्म पर काम शुरू हो गया है. 

जानकारी के अनुसार अपनी पहली फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी राज कुमार असली लोकेशन दिखाना चाहते हैं. इस बारे में उन्होंने जानकारी दी की वो फिल्म की शूटिं राजस्थान, पंजाब, दिल्ली और ईरान में करेंगे. उन्होंने बताया कि उनकी स्क्रिप्ट में रविंद्र कौशिक का 21 से 49 साल की उम्र तक का सफर दिखाया जाएगा. रविंद्र कौशिक की बहन शशी वशिष्ठ ने राज कुमार गुप्ता के साथ कहानी पर चर्चा की. उन्होंने बताया 1999 में उनके भाई रविंद्र कौशिक का निधन हुआ. वो देशभक्त थे.  इसी पर वो फिल्म बनाने वाले हैं.