रविंद्र जडेजा के घर में दो फाड़, बहन-पिता कांग्रेस में तो पत्नी भाजपा में शामिल

रविंद्र जडेजा के घर में दो फाड़, बहन-पिता कांग्रेस में तो पत्नी भाजपा में शामिल

अहमदाबाद: टीम इंडिया के हरफनमौला क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की बहन और पिता ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली है। इससे पहले क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गईं थीं। सूत्रों की मानें तो रीवाबा की वजह से जडेजा परिवार में विभाजन की रेखा भी खिंच चुकी है।

रविवार को जामनगर संसदीय क्षेत्र में प्रचार पर बैठक करने के लिए कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल कालावड आए हुए थे। इस सभा में रविंद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा और बहन नयनाबा जडेजा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। इस प्रकार एक ही परिवार में भाजपा और कांग्रेस में होने की वजह से रविंद्र जडेजा पत्नी को समर्थन देंगे या अपने पिता-बहन को इस बात ने तूल पकड़ लिया है। उल्लेखनीय है कि रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा ने कुछ दिनों पहले भाजपा का दामन थामा था। इस दौरान रीवाबा ने पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर प्रशंसा की थी। उन्हें जामनगर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार भी माना जा रहा था। किन्तु अंत में भाजपा ने जामनगर की वर्तमान सांसद विक्रम माडम को उम्मीदवार बनाया।

सामान्य क्षत्रिय परिवार से आने वाले रविंद्र जडेजा को क्रिकेटर बनाने में पिता अनिरुद्ध सिंह और बहन नयनाबा ने काफी मेहनत की थी। रविंद्र की माता के देहांत के बाद नयनाबा ने पारिवारिक जिम्मेदारी को बखूबी पूरा किया। क्रिकेट में भाई का करियर बनाने के लिए बहन ने उनका काफी साथ दिया। रविंद्र जडेजा अपने पिता और बहन की इस मेहनत को सार्वजनिक तौर पर भी स्वीकार कर चुके हैं। 

खबरें और भी:-

वाड्रा की राजनीतिक एंट्री पर कुछ ऐसा बोल गए राज बब्बर

मोदी को रोकने के लिए सपा-बसपा ने किया गठबंधन : राजनाथ सिंह

कांग्रेस के साथ गठबंधन पर, फिर कुछ ऐसा बोले केजरीवाल