वाड्रा की राजनीतिक एंट्री पर कुछ ऐसा बोल गए राज बब्बर

Apr 14 2019 05:10 PM
वाड्रा की राजनीतिक एंट्री पर कुछ ऐसा बोल गए राज बब्बर

लखनऊ : प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं फतेहपुर सीकरी से प्रत्याशी राज बब्बर ने ऐसा बयान दिया है, जिससे एक बार फिर पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा की राजनीति में एंट्री को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। रविवार को सीकरी में चुनाव प्रचार के दौरान राज बब्बर ने कहा कि अगर रॉबर्ट वाड्रा राजनीति में आने चाहेंगे तो पार्टी उनके बारे में जरूर चाहेगी कि वो परिवार को हिस्सा बनें। कांग्रेस में शामिल होने से उनको कौन मना करेगा ?

भाजपा पर बरसे सैम पित्रोदा, कहा- राहुल ने झेला है आतंकवाद का दंश

कुछ ऐसा भी बोले बब्बर 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार राज बब्बर ने प्रियंका गांधी वाड्रा के चुनाव लड़ने पर कहा कि लोग प्रियंका गांधी को लेकर बेहद उत्साहित हैं। जिस दिन वो चुनावी राजनीति में उतरने का फैसला करेंगी, लोग उनका स्वागत करेंगे। वो जिस सीट से लडेंगी, जीत जाएंगी। कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर जनता को रिझाने के लिए चुनाव प्रचार में खून पसीना बहा रहे हैं। चुनाव मैदान में उनके साथ बेटा और बेटियां भी जनसंपर्क कर रही हैं। 

अलीगढ़ में गरजे पीएम मोदी, कहा- कांग्रेस ने बाबा साहेब आंबेडकर के साथ किया धोखा

जनसम्पर्क में जुटे बब्बर 

जानकारी के मुताबिक शनिवार को राज बब्बर ने डौकी, टंकी चौराहा, वाजिदपुर, मुटावई, सिकरारा, भडायना, बिचौला, आदि क्षेत्रों में नुक्कड़ सभाएं और जनसंपर्क किया।  इस दौरान बब्बर ने कांग्रेस के घोषणा पत्र में किए वायदों का जिक्र किया। उधर, राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर ने फतेहपुरसीकरी, प्रतीक बब्बर व कजरी बब्बर ने खेरागढ़ विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क किया। इस दौरान जन अधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष जगदीश कुशवाह समेत कई कांग्रेसी नेता मौजूद रहे। 

नाइजीरिया में बोको हरम का आतंक, पांच साल से कैद में हैं 112 बच्चियां

जब बीमारी का इलाज करते-करते बाबा साहेब को दिल दे बैठीं डॉक्टर और फिर...

ट्रम्प प्रशासन का बड़ा फैसला, अब सेना में भर्ती नहीं पाएंगे किन्नर