WTC फाइनल के पहले जबरदस्त लय में दिखे जडेजा, प्रैक्टिस मैच में ठोंकी धुआंधार फिफ्टी, Video
WTC फाइनल के पहले जबरदस्त लय में दिखे जडेजा, प्रैक्टिस मैच में ठोंकी धुआंधार फिफ्टी, Video
Share:

लंदन: ICC विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) फाइनल मैच से पहले टीम इंडिया जमकर प्रैक्टिस कर रही है। विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया इन दिनों साउथैम्पटन में इंट्रा स्क्वायड प्रैक्टिस मैच खेल रही है। इसी मैदान पर 18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला जाएगा।

 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर रविवार को टीम इंडिया के बीच खेले गए इंट्रा स्क्वायड अभ्यास मैच की वीडियो क्लिप शेयर की है। ये वीडियो प्रैक्टिस मैच के तीसरे दिन का है। इस क्लिप में टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इशांत शर्मा की गेंद पर क्लासिकल ड्राइव लगाते हुए नज़र आ रहे हैं। इशांत ने इस मैच के दूसरे दिन तीन विकेट झटके थे। BCCI ने ट्वीट करते हुए लिखा, रवींद्र जडेजा ने इस इंट्रा स्क्वायड प्रैक्टिस मैच में 76 गेंदों पर नाबाद 54 रन बनाए। जबकि मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 22 रन पर 2 विकेट लिए। 

बता दें कि हैदराबाद के इस गेंदबाज ने अपनी दमदार गेंदबाजी के चलते विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले चयनकर्ताओं का ध्यान आकर्षित किया है। जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले फाइनल मैच में मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह का खेलना पक्का है। वहीं सिराज और इशांत के बीच तीसरे तेज गेंदबाज के तौर पर टीम में जगह हासिल करने के लिए जबरदस्त होड़ है।

इस दिन टोक्यों जाने वाले भारतीय ओलंपिक खिलाड़ियों को विदाई देंगे प्रधानमंत्री मोदी

क्या शाकिब अल हसन पर लगेगा बैन ? मैदान पर अंपायर से की थी बदतमीजी

WTC फाइनल को लेकर वीरू ने रोहित शर्मा को दी अहम सलाह, बताया खुद इंग्लैंड में कैसे खेले थे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -