क्या शाकिब अल हसन पर लगेगा बैन ? मैदान पर अंपायर से की थी बदतमीजी

ढाका: बांग्लादेश के स्टार प्लेयर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को मैदान पर उनके खराब व्यवहार और अंपायर से बदसलूकी करने के चलते सजा मिलनी तय माना जा रहा है. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) उनके खिलाफ एक्शन लेने की तैयारी में है और उन पर ढाका प्रीमियर लीग के अगले चार मुकाबलों के लिए बैन लगाया जा सकता है.

इस संबंध में बोर्ड ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है, मगर मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब क्रिकेट समिति के अध्यक्ष मसूदुज्जमां ने इसकी पुष्टि की है. मसूदुज्जमां ने शनिवार को क्रिकबज से बात करते हुए कहा कि, 'हमें अभी तक कोई आधिकारिक पत्र नहीं मिला है, मगर हमें पता चला है कि अंपायर समिति ने चार मैचों के बैन की सिफारिश की है.' इस घटनाक्रम की पुष्टि करते हुए कहा कि वे BCB से अपील करेंगे ताकि वे यह पता लगा सकें कि उनके कद के प्लेयर ने इस प्रकार के व्यवहार का सहारा क्यों लिया.

बता दें कि शाकिब ने शुक्रवार को ग्राउंड पर सारी हदें पार कर दीं थीं और वह एक बार नहीं बल्कि दो बार ऑन-फील्ड अंपायर के सामने ही अपना गुस्सा प्रकट करते नजर आए थे. उन्होंने विपक्षी टीम के कोच खालिद महमूद से भी बहस की थी, जो BCB के डायरेक्टर भी हैं. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसके बाद शाकिब ने अपने व्यवहार के लिए क्षमा मांगी और स्वीकार किया कि उन्होंने दर्शकों के लिए मैच का मजा खराब कर दिया.

WTC फाइनल को लेकर वीरू ने रोहित शर्मा को दी अहम सलाह, बताया खुद इंग्लैंड में कैसे खेले थे...

Ind Vs Sl: श्रीलंका दौरे से पहले 14 दिन क्वारंटाइन रहेगी टीम इंडिया

सागर राणा हत्याकांड: अभी जेल में ही रहेंगे सुशील कुमार, 14 दिन बढ़ी हिरासत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -