अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित होने के बाद जडेजा ने कही यह बात
अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित होने के बाद जडेजा ने कही यह बात
Share:

नई दिल्लीः टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा को अर्जुन अवार्ड से सम्मानित किया गया है। जडेजा ने इस सम्मान के लिए सरकार को धन्यवाद दिया। जडेजा उन 19 खिलाड़ियों में शामिल थे जिन्हें इस साल अर्जुन पुरस्कार से नवाजा गया. क्रिकेटरों में उनके अलावा पूनम यादव को भी इस साल अर्जुन अवार्ड मिला है। पुरस्कार मिलने के बाद जडेजा के बाद ने कहा कि, यह सम्मान उन्हें क्रिकेट के मैदान पर देश के लिये अपना सर्वश्रेष्ठ करने के लिये हौसला बढ़ाएगा।

जडेजा ने बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट वीडियो संदेश में कहा, ‘पहले तो मैं भारत सरकार का शुक्रिया करना चाहूंगा जिन्होंने मुझे अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया. मैं अन्य विजेताओं को भी बधाई देना चाहूंगा. उन्होंने अपने अपने खेलों में शानदार प्रदर्शन किया है.’ वह गुरुवार को राष्ट्रीय खेल दिवस के मौके पर गुरुवार को राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह के मौके पर उपस्थित नहीं हो सके क्योंकि वह भारतीय टीम के साथ वेस्टइंडीज में हैं।

जडेजा ने कहा कि मैं जब भी भारत के लिए खेलता हूं, मेरा प्रयास हमेशा भारतीय टीम और अपने देश की प्रतिष्ठा में इजाफा करने का होगा. मैं हमेशा टीम के लिए मैच जीतने और देश को गौरवान्वित करने की कोशिश करूंगा। रवींद्र जडेजा ने बीते एक साल में उम्दा प्रदर्शन किया है। उनका विश्व कप में भी शानदार प्रदर्शन था। 

मैक्ग्रा ने स्टोक्स को लेकर कही यह बात

श्रीलंका के इस रहस्यमयी गेंदबाज ने क्रिकेट को कहा अलविदा

इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने उठाये टीम पर सवाल, हार के बाद निशाने पर ऑस्ट्रेलियाई टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -