इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने उठाये टीम पर सवाल, हार के बाद निशाने पर ऑस्ट्रेलियाई टीम

नई दिल्लीः एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट में मिली हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम निशाने पर है। मैच के दौरान के एक बक्त ऑस्ट्रेलियाई टीम आसानी से जीत दर्ज करती दिख रही थी। लीड्स टेस्ट में इंग्लैंड के 9 विकेट गिर गए थे और उसे जीतने के लिए 73 रनों की दरकार थी लेकिन ऐसा हुआ नहीं. इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और 11वें नंबर के बल्लेबाज जैक लीच ने आखिरी विकेट के लिए 76 रनों की साझेदारी कर मेजबान टीम को एक विकेट से जीत दिला दी. इस हार के बाद पूर्व कप्तान पॉन्टिंग ने अपनी टीम के कॉम्बिनेशन पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

पूर्व कप्तान पॉटिंग का मानना है कि तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क यदि लीड्स टेस्ट में खेलते तो नतीजा कुछ और हो सकता था. पॉन्टिंग के अनुसार स्टार्क पिछले टेस्ट मैच में ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को रोक सकते थे. स्टोक्स के नाबाद 135 रनों की बदौलत ही इंग्लैंड ने तीसरे एशेज टेस्ट मैच में जीत दर्ज की थी।

पोटिंग ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि, मैं यह मानूंगा जैसे-जैसे मैच हमारे हाथों से बाहर जा रहा था, मुझे विश्व कप में ओवल मैदान पर स्टार्क की उस शानदार यॉर्कर की याद आ रही थी जिसने स्टोक्स की विकेट उखाड़ फेंकी थी.' पॉटिग ने कहा, 'मैं नहीं समझता कि जैक लीच जैसा खिलाड़ी मिचेल स्टार्क की 150 किलोमीटर प्रति घंटा से रिवर्स स्विंग होती गेंद का सामना कर पाता.' बता दें लीड्स टेस्ट में जोश हेजलवुड, पैट कमिंस और जेम्स पैटिंसन ने काफी कोशिश की लेकिन उन्हें आखिरी विकेट नहीं मिला।

दक्षिण अफ्रीका के साथ आगामी टी20 सारीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, धोनी समेत इन खिलाड़ीयों को नहीं मिली जगह

पाक में क्रिकेट खेलने को तैयार नहीं इस देश के खिलाड़ी, बोर्ड कर चुका है करार

विश्व कप 2019 जीतने वाली इंग्लैंड टीम को WWE ने दिया यह उपहार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -