मैक्ग्रा ने स्टोक्स को लेकर कही यह बात
मैक्ग्रा ने स्टोक्स को लेकर कही यह बात
Share:

नई दिल्लीः एशेज सीरीज के तीसरे मैच में अपने शानदार प्रदर्शन के कारण दुनिया में चर्चा का कारण बनें इंग्लैंड के धाकड़ ऑलराउंडर बेन स्टोक्स सुर्खीयों में बने हैं। इस खिलाड़ी ने अपने शानदार प्रदर्शन के बदौलत हारी हुई बाजी को जीत लिया। अब इस खिलाड़ी के तारीफ में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज ग्लैन मैक्ग्रा ने बड़ी बात कही है।

मैक्ग्रा ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के लिए इस हार को स्वीकार करना मुश्किल होने वाला है। उनके अनुसार जब भी कोई टीम जीत के करीब आकर मैच हारती हैं तो उस हार को स्वीकार करना आसान नहीं होता। ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर मौजूद मैक्ग्रा ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में ऐसी गलतियां की जिसे वह आसानी से नहीं भूल पाएंगे. मैक्ग्रा ने बेन स्टोक्स की पारी की मजकर तारीफ करते हुए कहा, 'मैंने अपने जिंदगी में जो शानदार पारियां देखी हैं स्टोक्स की पारी उनमें से एक है।

दिन की शुरुआत में मुझे लग रहा था कि इंग्लैंड की जीत का प्रतिशत 20 से भी कम है. हालांकि मुझे इस बात का एहसास था कि जब तक स्टोक्स क्रीज पर हैं कुछ भी हो सकता है. वह एक बेहद अग्रेसिव और पॉवरफुल खिलाड़ी हैं। क्स की पारी के बाद मैक्ग्रा को लगता है कि अब दुनिया की सभी टीमों के अंदर उनका खौफ होगा. उन्होंने कहा, 'बेन स्टोक्स ऐसे खिलाड़ी हैं जिससे अब सभी टीमें डरेंगी। वह एक शानदार बल्लेबाज हैं जो साझेदारी करके जीत दिलाना जानते हैं. वह अच्छे गेंदबाज भी हैं और कमाल की फील्डिंग भी करते हैं. वह सबसे शानदार ऑलराउंडर हैं और जो वह कर रहे हैं कोई खिलाड़ी उनके प्रदर्शन के करीब भी नहीं हैं।

इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने उठाये टीम पर सवाल, हार के बाद निशाने पर ऑस्ट्रेलियाई टीम

बस मैकेनिक के बेटे ने क्रिकेट में बनाया अपना अलग मुकाम

दक्षिण अफ्रीका के साथ आगामी टी20 सारीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, धोनी समेत इन खिलाड़ीयों को नहीं मिली जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -