अश्विन ने अपने इस ट्वीट के बाद कहा ट्वीट और राजनीति दोनों है अलग-अलग
अश्विन ने अपने इस ट्वीट के बाद कहा ट्वीट और राजनीति दोनों है अलग-अलग
Share:

नई दिल्ली: हाल में भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने ट्वीटर के माध्यम से एक बड़ा बयान देते हुए हाल में तमिलनाडु की सरकार तथा राजनितिक घटनाक्रम पर जोरदार व्यंग्य प्रहार किया है, जिसमे उन्होंने लिखा है कि प्रदेश में युवाओं के लिए जल्द ही 234 नौकरियां निकलने वाली हैं. हालांकि उन्होंने इस बात पर कहा कि इसे राजनीति से जोड़कर ना देखे क्योकि ट्वीटर और राजनीति दोनों अलग अलग है. किन्तु आपको बता दे कि तमिलनाडु में विधानसभा की 234 सीटें हैं.

ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन का यह ट्ववीट उस समय आया है जब ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) के विधायकों द्वारा पार्टी महासचिव वी.के. शशिकला को अपना नेता चुनने के बाद उन्हें मुख्यमंत्री बनाया जाने वाला है. 

अश्विन का यह ट्ववीट तमिलनाडु की राजनीति में हो रहे बदलाव को लेकर देखा जा रहा है जिसमे उन्होंने लिखा है कि प्रदेश में युवाओं के लिए जल्द ही 234 नौकरियां निकलने वाली हैं. अश्विन के इस ट्वीट को 2900 फॉलोअर्स ने रीट्वीट किया वही उन्हें इस ट्वीट पर दो घंटे में 5300 लाइक भी मिले. हालांकि अश्विन के जॉब क्रिएशन ड्राइव वाले ट्वीट पर उनके मैनेजर वी बालाजी ने सफाई देते हुए कहा है कि इसका राजनीति से कोई लेना देना नही है.  यह एक रोचक नंबर है जो लोगों को आकर्षित करता है, किन्तु यह उन्होंने नौकरी के अवसर पैदा करने हेतु किया है. 

बांग्लादेश के गेंदबाज ने आश्विन के लिए कहां कुछ यूं...

BCCI के मीडिया मैनेजर ने दिया इस्तीफा

BCCI के चुनिंदा कर्मचारियों को कमेटी ऑफ एडमिनिस्‍ट्रेटर्स ने हटाया, जानिए क्यों ?

विराट और सचिन को लेकर लारा का बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -